60 साल की उम्र बैक टू बैक तीन हिट फिल्में दे चुका है ये एक्टर, इलेक्शन जीत बन चुका है विधायक, विवादों से भी रहा नाता, पहचाना क्या ?

इस एक्टर ने सालों से टॉलीवुड को अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. लेकिन उनके साथ कई विवाद भी जुड़े हैं. उनकी हिट फिल्में लोगों को आज भी पसंद आती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
उम्र 64 साल, बैक टू बैक दे चुका है तीन हिट फिल्में, हैं MLA भी
नई दिल्ली:

तीन दशकों से टॉलीवुड में जलवा दिखा रहे सीनियर एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण  को कौन नहीं जानता है. ढेर सारी हिट फिल्में देने वाले बालकृष्ण लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम कर चुके हैं और एक साथ तीन हिट फिल्म देकर इन्होंने टॉलीवुड में हैट्रिक लगा दी थी. 64 साल के हो चुके बालकृष्ण अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं और वो राजनीति में भी कदम रख चुके हैं. आपको बता दें कि नंदमुरी आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे हैं.

हिट फिल्मों की लाइन लगा दी
टॉलीवुड में बेहतरीन स्टार के तौर पर पहचाने जाने वाले बालकृष्ण नंदमुरी अपनी जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी और इमोशनल सीन के लिए मशहूर हैं. इनका स्टाइल बाकी स्टारों से हटकर है. अपने करियर में बालकृष्ण ने अखंडा, वीरा सिम्हा रेड्डी, भगवंत केसरी, पैसा वसूल, गौतमीपुत्र शातकर्णी, लीजेंड,सिम्हा, जयसिम्हा, एनटीआर  कथानायकुडू , नरसिम्हा नायडू जैसी हिट फिल्में दी हैं. वीरा सिम्हा रेड्डी तो पिछले ही साल रिलीज हुई थी.

एक्ट्रेस को धक्का देकर फंस गए थे एक्टर
इसी साल मई में एक फिल्म के इवेंट के दौरान बालकृष्ण ने अपने साथ खड़ी एक्ट्रेस अंजली को धक्का देकर आफत मोल ले ली थी. दरअसल बालकृष्ण साथ में खड़ी एक्ट्रेस नेहा शेट्टी के लिए जगह बनाना चाह रहे थे और इसी के चलते उन्होंने अंजली को धक्का देकर साइड में कर दिया. बालकृष्ण की इस हरकत से हालांकि अंजली ने बुरा नहीं माना और वो हंसती रहीं लेकिन सोशल मीडिया बालकृष्ण को ट्रोल करने लगा था.

एक्टिंग के साथ साथ राजनीति में भी गाड़ दिए झंडे
बालकृष्ण ने एक्टिंग करना नहीं छोड़ा है लेकिन वो राजनीति में भी उतर चुके हैं. बालकृष्ण ने आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में हिंदुपुरम निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और वो जीतकर तीसरी बार विधायक चुने गए. इस तरह उन्होंने अपनी दूसरी पारी की शानदार शुरुआत कर दी है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो टॉलीवुड को अलविदा कर रहे हैं. जल्द ही उनकी फिल्म अखंडा 2 आने वाली है. आपको बता दें कि अखंडा पार्ट 1 2012 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की थी.

Featured Video Of The Day
UP By Elections: BJP ने किया सात उम्मीदवारों का किया एलान, देखें लिस्ट