कमाई में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ती हैं साउथ की ये 5 हीरोइनें, उड़ाई हिंदी फिल्मों की हीरोइनों की नींद

Highest Paid Telugu Actresses : टॉप एक्ट्रेस हर फिल्म का करोड़ों चार्ज करती हैं. ऐसी ही टॉप 5 तेलुगु एक्ट्रेस के बारें में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें कई एक्टर से भी ज्यादा फीस मिलती है. देखिए लिस्ट.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बड़े-बड़े एक्टर से भी ज्यादा कमाती हैं ये साउथ एक्ट्रेसेस
नई दिल्ली:

Highest Paid Telugu Actresses : साउथ इंडियन एक्ट्रेस की एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई फैन है. उनकी एक-एक फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. टॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड के स्टार्स से भी ज्यादा कमाती हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनकी अलग ही पहचान है. टॉप एक्ट्रेस हर फिल्म का करोड़ों चार्ज करती हैं. ऐसी ही टॉप 5 तेलुगु एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें कई एक्टर से भी ज्यादा फीस मिलती है. देखिए लिस्ट.

1. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

फेमस साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में दी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी गजब की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा हर फिल्म का 4-5 करोड़ रुपए फीस लेती हैं.

2. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक जबरदस्त फिल्में देने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े एंटरटेनमेंट की दुनिया का बड़ा नाम हैं. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. रिपोर्ट्स में पता चला है कि हर फिल्म में करीब 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

3. मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)

मृणाल ठाकुर न सिर्फ साउथ सिनेमा बल्कि बॉलीवुड में भी फिल्में करती हैं. उनकी टॉप फिल्मों में 'जर्सी' और 'सीता रामम' है. उनकी शानदार एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद करते हैं. रिपोर्ट्स में पता चला है कि एक फिल्म का करीब 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

4. नयनतारा (Nayanthara)

द लेडी सुपरस्टार नाम से फेमस साउथ एक्ट्रेस नयनतारा सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं. तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल देने वाली नयनतारा करीब दो दशक से ज्यादा समय से एक्टिंग कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं. उनकी हर फिल्म का चार्ज 5 से 10 करोड़ रुपए है.

5. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साउथ एक्ट्रेस में दूसरा नाम रश्मिका मंदाना का आता है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमतौर पर एक्ट्रेस एक फिल्म का 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं लेकिन हाल ही में चर्चा है कि सलमान खान के साथ बॉलीवुड फिल्म 'सिकंदर' कर रहीं रश्मिका ने 13 करोड़ चार्ज किया है. इस फिल्म में उनकी कमाई ने नयनतारा को भी पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा' : Union Minister Dr Mansukh Mandaviya