नयनतारा की 02 का टीजर रिलीज, जमीन के अंदर फंसी बस में मां-बेटे की जिंदगी और मौत से जंग की कहानी

नयनतारा को साउथ की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है. उनकी फिल्मों की खासियत उनके टॉपिक रहते हैं और वह कुछ हटकर विषयों पर काम करती हैं. अब उनकी फिल्म O2 का टीजर रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नयनतारा की O2 का टीजर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

नयनतारा को साउथ की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है. उनकी फिल्मों की खासियत उनके टॉपिक रहते हैं और वह कुछ हटकर विषयों पर काम करती हैं. फिर वह चाहे कोलामावू कोकिला की कोकिला हो या फिर नेत्रिकन की दिव्यांग दुर्गा. उन्होंने हर किरदार को शिद्दत से जिया है, और दर्शकों का दिल जीता है. अब नयनतारा की नई फिल्म 02 का टीजर रिलीज हो गया है. 02 का सस्पेंस थ्रिलर से भरा टीजर जबरदस्त है और लेडी सुपरस्टार ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वह किरदारों को रिपीट करने में यकीन नहीं रखती हैं. इस तरह साउथ एक बार फिर कुछ हटकर विषय पर फिल्म आई है. 

नयनतारा की 02 को जी.एस. विक्नेश ने डायरेक्ट किया है और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस टीजर को देखकर यह समझा जा सकता है कि एक बस खड्ड में गिर गई है और कुछ यात्री उसमें फंस गए हैं. जिसमें नयनतारा भी है. इन हालात में वह सिर्फ 12 घंटे के लिए जिंदा रह सकते हैं. इस तरह जिंदगी और वहां से बाहर निकलने की जंग शुरू होती है. इस तरह फिल्म का टीजर बांधकर रख देने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग