नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘हड्डी’ में 'अर्चना' बनने के लिए लगाए इतने घंटे, वीडियो देख फैंस बोले- हमेशा की तरह नवाज भाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी ट्रांसजेंडर बेस्ड फिल्में आ चुकी हैं. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म में एक्टर शरद केलकर के ट्रांसजेंडर रोल को फैंस ने काफी पसंद किया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इन दिनों प्रतिभाशाली एक्टर्स की गिनती में आता है. जहां उनकी एक्टिंग के फैंस कायल हैं तो वहीं उनके नए-नए किरदारों को देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं. इसी बीच हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म हड्डी का एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें वह ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आए थे. लेकिन अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें ट्रांसजेंडर कैसे बने और उन्हें इस लुक में आने में कितना समय लगा इसके बारे में बताया गया है.  

3 घंटे में ट्रांसजेंडर के लुक में आए नवाजुद्दीन

सोशल मीडिया पर हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 3 घंटे तक मेकअप करते हुए नजर आए हैं. दरअसल, वीडियो के कैप्शन में लिखा है, यह एक देखने लायक बदलाव है! #हड्डी में अपने रोल में पूरी तरह आने के लिए @Nawazuddin._Siddiqui को 3 से ज्यादा घंटे लगे. #हड्डी 2023 में रिलीज हो रही है. एक्टर की इस वीडियो पर फैंस उनकी दमदार एक्टिंग और जज्बे की तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. 

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा भी कई एक्टर ट्रांसजेंडर का किरदार निभा चुके हैं. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म में एक्टर शरद केलकर के ट्रांसजेंडर रोल को फैंस ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा जून, 2022 में जी5 पर अर्ध नाम की एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसकी कहानी ट्रांसजेंडर पर आधारित थी. हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को देखते हुए फैंस उनके इस नए अवतार के लिए काफी एक्साइटेड हैं, जिसका अंदाजा उनकी इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे कुछ ही घंटो में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.  

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India