नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सामने अचानक आ गया उनका हमशक्ल...देखकर भौचक्के रह गए 'टीकू के शेरू', लोग बोले- भाई सेम टू सेम

हाल ही में इंटरनेट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बगल में खड़े एक शख्स को देखकर हैरान रह गए. एक बार देखने के बाद नवाज ने उससे दोबारा झुक झुक कर टकटकी लगाकर देखा और फटाक से उसे कह दिया दूसरा शेरू.

Advertisement
Read Time: 6 mins
ये कौन आ गया सामने जिसे देखकर हैरान रह गए बॉलीवुड के माउंटेन मैन
नई दिल्ली:

अब तक आपने शाहरुख, सलमान, करीना, करिश्मा से लेकर टाइगर श्रॉफ तक के हमशक्ल देखे हैं...  लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा हमशक्ल सुर्खियों में छाया हुआ है जिसे देखकर हम आप क्या खुद वो एक्टर भी भौचक्के रह गए.  हम बात कर रहे हैं इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के चलते सुर्खियों में छाए हुए बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की.  हाल ही में इंटरनेट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बगल में खड़े एक शख्स को देखकर हैरान रह गए.  एक बार देखने के बाद नवाज ने उससे दोबारा झुक कर टकटकी लगाकर देखा और फटाक से उसे कह दिया दूसरा शेरू. 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हुए हैरान 

 इंटरनेट पर आए दिन बॉलीवुड एक्टर्स के हमशक्ल छाए रहते हैं.  हुबहू वही नैन नक्श वही एक्सप्रेशन और पर्सनालिटी देख लोग अमूमन कंफ्यूज हो जाते हैं.  लेकिन हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हम आप क्या  खुद उनकी आंखें धोखा खा गईं.  दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये  वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हाथ में कैमरा लिए हुए एक शख्स उनके साथ तस्वीर खिंचवाता हुआ नजर आ रहा है. पैपराजी की बातें सुनकर ऐसा लग रहा है मानो वो भी पैपराजी का ही एक हिस्सा है.  नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहले उसे देखकर मुस्कुराते हैं और फिर दोबारा बड़ी ही हैरानी से देखकर फिर मुस्कुरा देते हैं.  तभी सामने से आवाज आती है भाई सेम टू सेम है कॉपी है आपका, ये हमारा नवाज है. 

पैपराजी ने कहा-भाई आपकी टू कॉपी 

 विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें व्हाइट शर्ट और रेड सूट पहने हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्मार्ट लग रहे हैं.  उनकी सादगी और डाउन टू अर्थ जेस्चर हमेशा की तरह लोगों को इंप्रेस कर रहा है.  उनके बगल में एक शख्स वाइट कलर की शर्ट पहना खड़ा है जो काफी कुछ नवाज जैसा ही दिख रहा है.  तस्वीर खिंचवाने के बाद नवाज लौटते हुए उस शख्स को दूसरा शेरू कहकर बुलाते हैं. दरअसल इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में बिजी हैं. 23 जून को ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो में रिलीज होने के लिए तैयार है. नवाज और अवनीत कौर की इस फिल्म में एक अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी. 

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Featured Video Of The Day
Paris Olympics में जा रहे Athletes से PM Modi की बातचीत, दिया जीत का मंत्र