Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सिर्फ पैसों के लिए की साउथ की फिल्में, बोले- उनके लिए मेरे अंदर कोई इमोशन नहीं सिर्फ...

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दो फिल्में की हैं. एक रजनीकांत के साथ और दूसरी वेंकटेश के साथ. लेकिन अब उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ये बात कही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Nawazuddin Siddiqui did South films only for money: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऐसे एक्टर हैं जो साउथ में भी फिल्में कर चुके हैं और बॉलीवुड में तो उनके किरदारों के क्या कहने. साउथ में उन्होंने दो फिल्में की हैं, एक रजनीकांत के साथ पेट्टा और दूसरी वेंकटेश के साथ सैंधव. लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर साउथ के उनके फैन्स और वो डायरेक्टर जरूर हैरान रह जाएंगे . नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दो टूक कह दिया है कि उन्होंने साउथ में जो भी फिल्में की हैं, उन्हें करने की वजह पैसा रहा है. उन प्रोडक्ट्स या फिल्मों के साथ उनका कोई इमोशन नहीं जुड़ा हुआ है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मफेयर के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि 'जब मैं 'रमन राघव' जैसा कुछ कर रहा होता हूं, तो मैं अपनी भावनाओं, अपने विचारों, अपनी आत्मा पर नियंत्रण रखता हूं. जब मैं साउथ की फिल्में करता हूं, तो मुझे इस तरह का यकीन नहीं होता है. क्योंकि मुझे पैसा अच्छा दिया जा रहा है तो मैं इन फिल्मों को चुन लेता हूं. लेकिन एक गिल्ट रहता है. मुझे इतना सारा पैसा दे दिया लेकिन समझ नहीं आ रहा क्या कर रहे हैं. दर्शकों को पता नहीं चलेगा, लेकिन मुझे पता है. यह एक विज्ञापन करने जैसा है. मेरे मन में उस प्रोडक्ट (फिल्म) के लिए कोई इमोशन नहीं है, मेरे लिए वो पैसा मायने रखता है जो मुझे इसके लिए दिया जा रहा है.'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म रौतू का राज हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है और फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री को लेकर है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस अफसर के रोल में हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें ऑयल कुमार, अद्भुत, नूरानी चेहरा और संगीन शामिल हैं. 2024 में उनकी फिल्म सैंधव रिलीज हुई थी. लेकिन ये तेलुगू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल नहीं कर सकी.

Advertisement

बैड न्यूज मूवी रिव्यू

Advertisement

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India