नव्या नवेली नंदा ने खुशी कपूर संग शेयर की खूबसूरत फोटो, मां श्वेता बच्चन का यूं आया कमेंट...photos वायरल

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने सोशल मीडिया पर खुशी कपूर के साथ अपनी फोटो शेयर की है, जो  हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. अकसर नव्या फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी निजी जीवन के बारे में भी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. फैन्स नव्या नवेली का फिल्मों में आने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं नव्या भी फैन्स के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. हालही में उन्होंने अपने कुछ फोटो शेयर की है. जिसमें उनके साथ खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं.

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. ये फोटो उनके घर की नजर आ रही हैं. उन्होंने कुल 4 फोटो शेयर की है. जिसमें से एक में उनके साथ खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं. इन फोटो में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इन फोटो पर नव्या की मां श्वेता बच्चन ने कमेंट कर लिखा है 'Love these'. इसी के साथ महिप कपूर ने भी कमेंट कर 'beauty' लिखा है. इसके आलावा फैन्स भी उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं. उनके भाई का नाम अगस्त्य नंदा है. श्वेता बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. उनके फिल्मों में डेब्यू को लेकर कई बार अटकलें भी तेज हुई हैं, लेकिन अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ पाई है.
 

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट