नवरत्न पांडेय और नेहा राज का धमाकेदार सांग 'बजरिया में मार हो जाला' हुआ रिलीज, आस्था सिंह ने लूटी महफिल

भोजपुरी सिनेमा जगत में एक ही नाम की धूम मची हुई है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहता है. वो नाम कोई और नहीं बल्कि सुपरसिंगर नेहा राज का है. जिनकी आवाज के दीवाने आज पूरे देश में हैं. जिनके गाए हुए सभी गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नवरत्न पांडेय और नेहा राज का धमाकेदार सांग 'बजरिया में मार हो जाला' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत में एक ही नाम की धूम मची हुई है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहता है. वो नाम कोई और नहीं बल्कि सुपरसिंगर नेहा राज का है. जिनकी आवाज के दीवाने आज पूरे देश में हैं. जिनके गाए हुए सभी गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं. 2023 का इनका पहला भोजपुरी लोकगीत भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय के साथ रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं  'बजरिया में मार हो जाला'. इस गाने में नवरत्न ने अभिनेत्री आस्था सिंह के साथ परफॉर्म किया है. जो एक दम कमाल धमाल नजर आ रहा है. गाने में नवरत्न पांडेय और आस्था सिंह की जोड़ी दर्शकों बेहद ही पसंद आ रही है. गाने में आस्था की कातिलाना अदाएं दर्शकों के दिलों पर छुरिया चला रही है. 

गाने में नवरत्न पांडेय कहते है कि सतलु बिंदिया निलाज हो... जन मन कजरा की धार हो...जब तोहरे को टेंशन हजार हो चला.... इस पर आस्था सिंह का जवाब कुछ ऐसा आता है 'ए राजा कौनखी दवाई ले... जहां के बजरिया में मार हो जाला...' गाने में आस्था के डांस मूव्स एक दम हटके है. जहां नवरत्न अपनी गायिकी से सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं, वही नेहा राज की आवाज पर आस्था ने गज़ब के ठुमके लगाए हैं. वही उनकी कमर भी नागिन जैसी बलखा रही है. 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'बजरिया में मार हो जाला' को नवरत्न पांडेय और नेहा राज ने गाया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं. वही इसका म्यूजिक अभिषेक तिवारी ने दिया है. गाने का निर्देशन आर्यन देव का है. इसका डीआई रोहित ने किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dalit Voters: क्या दलित वोटों के दबदबे की वजह से खास है बाल्मीकि जयंती?