नवज्योत बांदीवाडेकर की फिल्म 'घरत गणपति' का टीजर आउट, मराठी सिनेमा में डेब्यू करने को तैयार बॉलीवुड एक्ट्रेस

मराठी फिल्म 'घरत गणपति' का टीजर आउट कर दिया गया है, जिस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

नेविग्न्स ने नवज्योत बांदीवाडेकर के नेतृत्व में अपनी नई मराठी फिल्म 'घरत गणपति (Gharat Ganpati)' का अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया है. यह मल्टी-स्टारर फिल्म मराठी इंडस्ट्री के पावर-पैक स्टार कास्ट के साथ फैंस का फुलऑन एंटरटेनमेंट करने के लिए एकदम तैयार है. फिल्म के नाम से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गणेश चतुर्थी फेस्टिवल के इर्द-गिर्द बनाई गई है. बता दें कि, 8 नवंबर को फिल्म 'घरत गणपति' का इंट्रोडक्शन वीडियो लॉन्च किया गया, जिसमें फिल्म की कुछ झलकियां देखने को मिली. वीडियो की शुरुआत 'सादर करीत आहेत, एक सर्वांगसुंदर लंबोदर कथा. कथा घराची घरातील प्रत्येकाची' के डायलॉग से हुई और लास्ट में फिल्म के लोगो के साथ समाप्त हुई.

फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो मराठी सिनेमा में अपनी नई शुरुआत के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता दत्ता नजर आएंगी. साथ ही, भूषण प्रधान, आशीष पाथोड़े, परी तेलंग, समीर खांडेकर, रूपेश बने, राजसी भावे, शरद भूताड़िया, सुषमा देशपांडे, संजय मोने, शुभांगी लातकर, शुभांगी गोखले, अश्विनी भावे और अजिंक्य देव जैसे कई फेमस मराठी एक्टर्स भी देखने को मिलेंगे.

फेमस स्टार्स की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए निर्देशक नवज्योत बांदीवाडेकर कहते हैं, “कास्टिंग निर्देशक के लिए कठिन काम है. इन बड़े अभिनेताओं को एक साथ स्क्रीन पर लाना बहुत जरूरी था, क्योंकि इन्हें एक परिवार की तरह दिखाना है. मैं लक्की हूं कि इन सब ने मेरी कहानी सुनते ही हां कह दिया था'. 

Advertisement
Advertisement

नवज्योत बांदीवाडेकर, जिनकी पिछली परियोजना को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब प्रशंसा मिली. उन्होंने अब 'घरत गणपति (Gharat Ganpati)' को अखिल भारतीय स्तर पर ले जाने की योजना बनाई है. इस पर वे कहते हैं, 'घरत गणपति एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है. इसमें आपको एक ही परिवार के 15 सदस्यों की कहानी देखने को मिलेगी, जहां पूरे सदस्य एक ही छत के नीचे एक साथ रहते हैं. यह एक भारतीय परिवार की कहानी है, जिसे देखने के बाद सभी खुद को फिल्म से जुड़ा महसूस करेंगे. मैंने इसे अखिल भारतीय स्तर पर ले जाने की योजना भी बनाई है'. 

Advertisement

बांदीवाडेकर आगे कहते हैं, 'ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है. अच्छी स्किल्स के अलावा, इसके लिए बहुत ही पैशन और डेडिकेशन की आवश्यकता होती है. सच कहूं तो हमें यहां तक ​​पहुंचने में कई साल लग गए और मुझे खुशी है कि हमने आखिरकार इसकी अनाउंसमेंट भी कर दी है, जिसकी  प्रतिक्रियाएं बेहद जबरदस्त है. घरत गणपति (Gharat Ganpati) को नम्रता बांदीवाडेकर और नवज्योत बांदीवाडेकर द्वारा निर्मित और संदीप काले द्वारा सह-निर्मित किया गया है. फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll के नतीजे देख क्या बोले Haryana CM और Bhupendra Singh Hooda?