नेशनल जीजू बने निक जोनस, कॉन्सर्ट में इंडियन फैंस के जीजू कहने पर प्रियंका चोपड़ा के पति ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

Nick Jonas Lollapalooza India: प्रिंयका चोपड़ा के हस्बेंड निक जोनस ने लोलापालूजा इंडिया के कॉन्सर्ट में जीजू कहे जाने पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
L
नई दिल्ली:

Nick Jonas Lollapalooza India: प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड और सिंगर निक जोनस अपने भाईयों जो और केविन जोनस के साथ मुंबई में हैं. जहां उन्होंने बीती रात लोलापालूजा मुंबई कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया. वहीं इंडियन फैंस ने भी उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं कई लोग उन्हें कॉन्सर्ट में जीजू कहते हुए नजर आए. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वहीं नेशनल जीजू बने निक जोनस और उनके भाईयों ने भी इंडियन फैंस के इस पर अपना मजेदार रिएक्शन दिया, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

शनिवार को जोनस ब्रदर्स यानी निक, जो और केविन जोनस ने कॉन्सर्ट के पहले दिन अपने हिट गानों पर परफॉर्मेंस दी. वहीं केविन ने निक को ऑडियंस के सामने 'जीजू' के रूप में पेश किया, जिसके चलते इंडियन फैंस 'जीजू जीजू' जोर से चिल्लाने लगे. 

निक ने अपने छोटे भाई जो और बड़े भाई केविन का इंट्रो 'बड़े पापा' के रूप में करवाया. गौरतलब है कि प्रियंका-निक की बेटी बेटी मालती मैरी केविन को बड़े पापा कहकर बुलाती है. जैसे ही नेक ने ऐसा कहा तो केविन ने रिएक्शन देते हुए कहा, "जीजू, लेडीज एंड जेंटलमैन," इस पर लोग हंसने लगे और जोर से 'जीजू जीजू' कहने लगे. इस पर निक ने कहा, "मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं, धन्यवाद."

इसके अलावा निक जोनस ने भी इंडियन फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्होंने मंच पर किंग के साथ मान मेरी जान एक्स आफ्टरलाइफ़ पर भी परफॉर्मेंस दी और गाने का एक हिस्सा हिंदी में गाया. इससे पहले, मूड सेट करने के लिए प्रियंका और रणवीर सिंह-स्टारर दिल धड़कने दो का एक पेपी ट्रैक गल्लां गुडियां स्टेज पर बजते हुए सुनने को मिला. 

Advertisement

इतना ही नहीं अपनी शादी पर चुटकी लेते हुए कहा, "यह हमारा भारत में पहली बार परफॉर्मेंस है. म्यूजिक की कोई गिनती नहीं है. वहीं जब भीड़ "जीजू, जीजू" के नारे लगाने लगी तो निक ने कहा, "एक परिवार के तौर पर हमारा देश के साथ बहुत गहरा रिश्ता है. हमारे साथ रहने के लिए धन्यवाद और हम अब तक की सबसे रोमांचक रात बनाएंगे."

Advertisement

गौरतलब है कि कॉन्सर्ट के बाद जोनस ब्रदर्स को नताशा पूनावाला की पार्टी में देखा गया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण