अली गोनी ने अब बताया आखिरी क्यों नहीं चल पाया नताशा स्टेनकोविक संग रिश्ता, शादी करने को तैयार थे एक्टर

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अब एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. बीते कुछ वक्त से दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अब एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. बीते कुछ वक्त से दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे से अलग होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी. हार्दिक पांड्या से पहले नताशा स्टेनकोविक टीवी एक्टर अली गोनी को डेट कर रही थीं. दोनों एक-दूसरे के साथ लंबे समय तक रिश्ते में रहे थे. अब अली गोनी ने नताशा स्टेनकोविक से रिलेशनशिप खत्म करने का कारण बताया है. 

हाल ही में अली गोनी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट पर दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातों पर चर्चा की. अली गोनी अब जैस्मीन भसीन को डेट कर रहे हैं, लेकिन उनसे पहले नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे थे. ऐसे में एक्टर ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया से उनके साथ अपने ब्रेकअप के कारण को बताया है. नताशा स्टेनकोविक का नाम लिए बिना अली गोनी ने बताया कि वह उनकी फैमिली के साथ नहीं रहना चाहती थी, जिसके चलते उनका और नताशा स्टेनकोविक का ब्रेकअप हुआ.

अली गोनी ने कहा, 'जो मेरा अब से पहले भी रिलेशन था, वो बहुत सीरियस था. उसका कारण ही यही था कि उसने मुझे बोला कि यार जब हम शादी करेंगे फ्यूचर में हम अलग रहेंगे. वो चीज मुझे नहीं जमी.' अली गोनी ने आगे बताया कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं और अलग नहीं रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अपने परिवार को साथ लेकर चलूंगा, जहां भी जाऊंगा. मैं परिवार को अलग नहीं कर सकता. मैं नहीं छोड़ सकता, चाहे दुनिया की कोई भी ताकत आ जाए.' इसके अलावा उन्होंने और भी ढेर सारी बातें की.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?