हार्दिक पांड्या के भाई की पोस्ट पर नताशा ने किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया यूजर्स ने फिर शुरू कर दी चर्चा

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा ने हार्दिक के भाई कृणाल पांड्या की तस्वीर पर कमेंट किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हार्दिक के भाई की पोस्ट पर नताशा का कमेंट
नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के तलाक की खबरें जोरों पर हैं. तलाक को लेकर एक के बाद तरह की अफवाह आ रही है लेकिन अभी तक ना तो नताशा ने हार्दिक ने इस बारे में कुछ भी कहा है. अब अलगाव की इन खबरों के बीच हार्दिक के भाई कृणाल की पोस्ट पर नताशा का एक कमेंट आया है. ये कमेंट यूं तो तीन दिन पहले आया था लेकिन फिलहाल सबकी नजर इसी पर है और लोगों को कुछ उम्मीद दिखने लगी है. 

Advertisement

दरअसल हार्दिक के भाई ने बच्चों के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों के साथ हार्दिक ने लिखा, हैप्पी प्लेस. इस तस्वीर ने फैन्स के साथ साथ नताशा का भी ध्यान खींचा. फोटो पर कमेंट करते हुए नताशा ने हार्ट आईज वाला इमोजी ड्रॉप किया. अब एक तरफ नताशा ने कमेंट किया दूसरी तरफ एक बार फिर बहस छिड़ गई कि ये दोनों अलग हो रहे हैं या नहीं.

Advertisement

कृणाल की फोटो पर नताशा का कमेंट

बता दें कि हार्दिक और नताशा के बीच तकरार की खबरें एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद आने लगीं. पोस्ट में दावा किया गया कि नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम से पांड्या हटा लिया है. इसके अलावा नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी सारी रीसेंट फोटोज भी हटा लीं. नताशा इस बार आईपीएल के दौरान भी किसी मैच में नजर नहीं आईं. इस वजह से इन खबरों ने जोर पकड़ लिया कि दोनों के बीच कुछ गड़बड़. खबरों को मजबूती इसलिए मिलती जा रही है क्योंकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है. अब वक्त ही बताएगा कि इन खबरों के बीच क्या सच है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India