नसीरुद्दीन शाह का दावा अमिताभ बच्चन ने नहीं की कोई ग्रेट फिल्म, शोले के लिए तो बोल डाली ऐसी बात सुन आपको भी नहीं होगा यकीन

इंस्टाग्राम पर वायरल एक इंटरव्यू में नसीरउद्दीन शाह से एक सवाल हुआ. जिसके जवाब में वो कहते हैं कि अमिताभ बच्चन ने तो कोई ग्रेट फिल्म नहीं बनाई. इसके आगे वो कहते हैं कि शोले को वो ग्रेट फिल्म नहीं मानते.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और नसीरुद्दीन शाह का कोई मुकाबला नहीं है. अमिताभ बच्चन ने मसाला फिल्मों में भरपूर काम किया है और खास पहचान और मुकाम हासिल किया है. एक्टिंग के मामले में नसीरुद्दीन शाह भी लाजवाब हैं जो मसाला फिल्मों के साथ साथ आर्ट फिल्मों में भी पहचान बना  चुके हैं.  लेकिन ये भी बात  सही है कि उम्दा एक्टिंग के बावजूद अमिताभ बच्चन जैसी सितारा शख्सियत बन पाना आसान नहीं है. ऐसे में एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने जब बिग बी और शोले के लिए कुछ कहा तो फैंस का गुस्सा भी फूट पड़ा.  

नहीं बनाई ग्रेट फिल्म

इंस्टाग्राम पर वायरल एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह से एक सवाल हुआ जिसके जवाब में वो कहते हैं कि अमिताभ बच्चन ने तो कोई ग्रेट फिल्म नहीं बनाई. इसके आगे वो कहते हैं कि शोले को वो ग्रेट फिल्म नहीं मानते. इस जवाब पर इंटरव्यूअर कहता है कि शोले मजेदार फिल्म है जिस पर नसीरूद्दीन शाह और दो फिल्मों के नाम गिना कर  कहते हैं  कि ये फिल्में भी मजेदार हैं लेकिन ग्रेट नहीं. हालांकि इंटरव्यू में वो ये जरूर मानते हैं कि अमिताभ बच्चन एक शानदार कलाकार हैं.

Advertisement

फैंस ने दिया जवाब

नसीरुद्दीन शाह के इस वायरल इंटरव्यू  को सुनकर फैंस अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ फैंस ने नाराजगी  जाहिर करते हुए लिखा कि शोले ग्रेट मूवी नहीं है लेकिन मोहरा, जलवा और चमत्कार ग्रेट फिल्में हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसे ही सठिया जाना कहते हैं. एक यूजर ने  लिखा कि शोले ही ऐसी फिल्म है जिसका हर किरदार और उनका एक एक डायलोग लोगों को आज भी याद है. कुछ यूजर्स ने नसीरुद्दीन शाह का फेवर भी किया और लिखा कि सबकी अपनी राय होती है उन्हें अपना ओपिनियन रखने का हक है. एक यूजर ने  लिखा कि नसीरुद्दीन शाह बिलकुल सही कह रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात