44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन

हाल ही में बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि वो भी क्या दौर था जब सितारे भी आम हुआ करते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
4
नई दिल्ली:

अक्सर आपने फिल्म स्टार्स से अलग अलग किस्से सुने होंगे कि पहले शूटिंग करना कितना मुश्किल हुआ करता था. वैनिटी वेन्स का ट्रेंड बॉलीवुड में अब शुरू हुआ है. पहले सितारे आउटडोर लोकेशन्स पर भी बिना वैनिटी के ही वक्त गुजार दिया करते थे. अब सितारों के आसपास काफी लग्जरी हुआ करती है लेकिन उस दौर में वो भी आम इंसान की तरह ही वक्त काटते थे. इसकी गवाह है एक तस्वीर जो हाल ही में बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि वो भी क्या दौर था जब सितारे भी आम हुआ करते थे.  

पंगत में खाया खाना

बोनी कपूर ने जो फोटो शेयर की है. उसमें बहुत सारे स्टार्स दिखाई दे रहे हैं. ये सारे एक्टर्स वो हैं जो फिल्म हम पांच का हिस्सा थे. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में बोनी कपूर ने लिखा कि फिल्म हम पांच की शूटिंग के दौरान का लंच ब्रेक. उन्होंने ये जानकारी भी दी है कि बतौर इंडिपेंडेंट प्रोड्यूसर ये उनकी पहली फिल्म थी. ये फोटो जनवरी 1980 की है. जब लंच के समय पर सारे स्टार्स एक साथ पंगत में बैठकर लंच करते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो में आप नसीरुद्दीन शाह और गुलशन ग्रोवर को आसानी से पहचान सकते हैं. आगे एके हंगल भी बैठे हुए दिख जाएंगे.

Advertisement

मल्टी स्टारर मूवी थी हम पांच

साल 1980 में आई हम पांच एक मल्टीस्टारर मूवी थी जिसमें काफी भारी भरकम सितारे थे. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, संजीव कुमार, अमरीश पुरी, नसीरुद्दीन शाह, अनिल कपूर, शबाना आजमी, राज बब्बर, दीप्ति नवल, एके हंगल जैसे एक्टर एक्ट्रेस शामिल थे. फिल्म गांव के एक लैंड लॉर्ड ठाकुर वीर प्रताप सिंह की दादागिरी के सफाए पर बेस्ड है. जब ठाकुर के जुल्मों सितम गांव पर बढ़ने लगते हैं तब पांच लोग मिलकर उसका अंत करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद