प्रभास को जोकर बताने पर अरशद वारसी पर भड़का साउथ का ये सुपरस्टार, मुन्ना भाई के सर्किट के लिए कह डाली ये बात

अरशद वारसी अपने एक कमेंट की वजह से हाल ही में बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह है सुपरस्टार प्रभास पर किया गया उनका एक कमेंट.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अरशद वारसी अपने एक कमेंट की वजह से हाल ही में बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह है सुपरस्टार प्रभास पर किया गया उनका एक कमेंट. एक पॉडकास्ट के दौरान अरशद वारसी ने ये कमेंट किया. जो प्रभास की फिल्म कल्की 2898 एडी से जुड़ा हुआ है. उनके उस कमेंट ने तो सुर्खियां बटोरी हीं. लेकिन मामला एक बार फिर चर्चा में इसलिए आ गया है क्योंकि उनके कमेंट पर साउथ इंडियन सिनेमा के एक और सुपर स्टार नानी ने उस पर रिएक्ट किया है. चलिए जानते हैं क्या अरशद वारसी का कमेंट और क्या है उस पर नानी का रिएक्शन.

अरशद वारसी का कमेंट

पहले आपको बताते हैं अरशद वारसी ने क्या कमेंट किया था. कल्की 2898 एडी में प्रभास की एक्टिंग देखने के बाद अरशद वापसी ने कहा कि मुझे बहुत दुख हुआ. प्रभास बिलकुल जोकर की तरह लगे. मैं मैड मैक्स, मेल गिब्सन जैसा कुछ वहां देखना चाहता था. लेकिन उसे पता नहीं क्या बना दिया. इस पॉडकास्ट में समदिश भाटिया ने अपने चैट शो में अरशद वारसी से पूछा कि ऐसी कोई पिक्चर जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आई. जिसके जवाब में अरशद वारसी ने ये जवाब दिया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म में अमिताभ बच्चन वाला रोल उन्हें काफी पसंद आया. आपको बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का रोल किया था.

नानी की रिएक्शन

अरशद वारसी के कमेंट पर प्रभास ने तो अब तक कुछ रिएक्ट नहीं किया. लेकिन दूसरे साउथ इंडियन सुपर स्टार नानी ने जरूर रिएक्ट किया है. उन्होंने अरशद वारसी के लिए कहा कि उस पर्सन की लाइफ जो बन चुकी है वो उसी अनुसार पब्लिसिटी कर रहा है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि एक गैर जरूरी मुद्दे को तवज्जो देने की जरूरत नहीं है. उनके अलावा प्रोड्यूसर दिल राजू ने कहा कोई भी किसी के बारे में कुछ भी कह सकता है. इससे प्रभास को लाइमलाइट ही मिलती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Blast in Lebanon: लेबनान में 1000 लोगों को घायल करने वाले ब्लास्ट के पीछे कौन?