चूल्हे पर नॉन वेज बनाते नजर आए नाना पाटेकर, अपने साथियों के साथ की शानदार पार्टी

नाना पाटेकर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनकी गिनती जमीन से जुड़े अभिनेता का तौर पर होती है. वह कई तरह के सामाजिक काम भी कर चुके हैं. अब इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बेहद खास वजह से चर्चा में हैं.

चूल्हे पर नॉन वेज बनाते नजर आए नाना पाटेकर, अपने साथियों के साथ की शानदार पार्टी

चूल्हे पर नॉन वेज बनाकते नजर आए नाना पाटेकर

नई दिल्ली:

नाना पाटेकर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनकी गिनती जमीन से जुड़े अभिनेता का तौर पर होती है. वह कई तरह के सामाजिक काम भी कर चुके हैं. अब इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बेहद खास वजह से चर्चा में हैं. नाना पाटेकर ने अपने साथियों के साथ न केवल शानदार पार्टी की है, बल्कि सबके लिए शानदार नॉन वेज डिश भी बनाई है. नाना पाटेकर ने नॉन वेज डिश खुले आसमान के नीचे चूल्हे पर बनाई है. इससे जुड़ा अभिनेता का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

hul___chul नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने नाना पाटेकर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनेता एक स्टूल पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह कढ़ाई से नॉन वेज निकालकर अपने साथियों को खिला रहे हैं. नॉन वेज की यह कढ़ाई एक चूल्हे पर रखी हुई है. वीडियो में ढेर सारे लोग दिखाई दे रहे हैं, जो नाना पाटेकर के बने हाथों का नॉन वेज खा रहे हैं. सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाना पाटेकर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें अभिनेता के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों नाना पाटेकर अपनी फिल्म तड़का को लेकर सुर्खियों में थे. उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में नाना पाटेकर के साथ अली फजल, तापसी पन्नू और श्रेया सरन जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका हैं. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है.