बचपन से शुरू कर दी थी एक्टिंग, फिर संजय दत्त और सलमान खान के साथ दी ब्लॉकबस्टर, अब पर्दे से गायब ये एक्ट्रेस जी रही है ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस का सफर सलमान खान के साथ शुरू हुआ लेकिन एक्ट्रेस के तौर पर इसकी किस्मत ने कभी साथ नहीं दिया. यहां तक कि मिस इंडिया का खिताब जीतना भी इसके काम नहीं आया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस का सफर सलमान खान के साथ शुरू हुआ लेकिन एक्ट्रेस के तौर पर इसकी किस्मत ने कभी साथ नहीं दिया. यहां तक कि मिस इंडिया का खिताब जीतना भी इसके काम नहीं आया. इसके बाद इस एक्ट्रेस ने साउथ के सुपरस्टार के साथ शादी कर ली और अब हैदराबाद में सेटल हो चुकी है. इतना ही नहीं इस सुपरस्टार संग शादी कर एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली. जी हां बात हो रही है बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की.

सलमान खान के साथ डेब्यू फिल्म रही हिट

नम्रता ने बॉलीवुड में पहली एंट्री बतौर चाइल्ड एक्टर की थी. 1977 में आई फिल्म शिरडी के साईं बाबा में नम्रता ने छोटा सा रोल किया था. 1993 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद नम्रता के पास फिल्मों के ऑफर आने लगे. उन्होंने पहली फिल्म के तौर पर पूरब की लैला पश्चिम का छैला साइन की लेकिन बदकिस्मती से ये फिल्म थिएटरों में रिलीज नहीं हो पाई. इसके बाद नम्रता को सलमान खान के साथ डेब्यू करने का मौका मिला और फिल्म का नाम था जब प्यार किसी से होता है. ये फिल्म चल निकली लेकिन इसके बाद आई फिल्म मेरे दो अनमोल रत्न  नहीं चल पाई. इसके बाद नम्रता को बड़ा मौका संजय दत्त के साथ मिला और फिल्म थी वास्तव. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई और नम्रता की एक्टिंग की भी तारीफ हुई.

Advertisement


साउथ के स्टार महेश बाबू से की शादी

वास्तव के बाद नम्रता ने कई फिल्में की लेकिन उनमें से ज्यादातर फ्लॉप हो गईं. नम्रता ने हीरो हिंदुस्तानी, कच्चे धागे, आगाज और अलबेला जैसी फिल्में की लेकिन वो फ्लॉप रहीं. इस दौरान नम्रता साउथ में भी काम कर रही थी. यहां नम्रता को साउथ के स्टार महेश बाबू से प्यार हो गया. पांच साल की डेटिंग के बाद नम्रता ने महेश बाबू से 2005 में शादी कर ली. इसके बाद नम्रता ने फिल्मों से ब्रेक लिया और फैमिली के लिए हैदराबाद में सेटल हो गईं. नम्रता एक खुशहाल मैरिड लाइफ जी रही हैं, उनके औऱ महेश बाबू के दो बच्चे हैं, बेटा गौतम और बेटी सितारा. सोशल मीडिया पर नम्रता काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर महेश बाबू के साथ दिखती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: गोहाना में PM Modi बोले- Congress का शाही परिवार देश का सबसे भ्रष्ट परिवार