नम्रता शिरोडकर के जन्मदिन पर पति महेश बाबू ने लिखा प्यार भरा नोट, बोले- मुझे हमेशा...

नम्रता शिरोडकर का आज जन्मदिन है. वह 51 साल की हो गईं हैं. इस खास मौके को और खास बनाते हुए पति महेश बाबू ने उनके लिए प्यारा सा नोट लिखा. बेटी सितारा ने भी उन्हें बेहद स्पेशल तरीके से विश किया.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

नम्रता शिरोडकर का आज जन्मदिन है. वह 51 साल की हो गईं हैं. अपनी प्यारी पत्नी के लिए आज का दिन खास बनाने के लिए एक्टर महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है. एक्टर ने अपने वेकेशन से जन्मदिन पर फोटो शेयर की है. नोट में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, एनएसजी. चीजों को सही परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए... मुझे ऊपर उठाने के लिए और हमेशा आप जैसे बने रहने के लिए धन्यवाद नम्रता शिरोडकर. पोस्ट का जवाब देते हुए नम्रता की बहन शिल्पा शिरोडकर ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय चिन." साथ ही उन्होंने कैप्शन में लाल दिल की एक सेट भी शेयर किया. 

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू के बेटे गौतम हैं, जो हाल ही में अपनी पहली कल्चरल यात्रा के लिए विदेश गए थे. उन्होंने इस खास दिन पर फोटो शेयर कर के मां को विश किया. गौतम ने यह भी लिखा कि वह उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं. “जन्मदिन मुबारक हो, अम्मा. आपको पहले से ही याद कर रहा हूं. नम्रता ने पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, "मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं."

Advertisement

Advertisement

वहीं बेटी सितारा घट्टामनेनी ने जन्मदिन की पोस्ट के लिए खुद का, भाई गौतम और उनकी मां नम्रता शिरोडकर की तस्वीरों और वीडियो के साथ एक असेंबल किया हुए पोस्ट बनाया. इसके साथ उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो अम्मा. आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. लव यू, हमेशा और हमेशा के लिए.” नम्रता ने उतने ही प्यारे नोट के साथ जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "आपको बहुत प्यार करता हूं."

 

Advertisement

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट