नमाशी चक्रवर्ती अभिनय के बाद डायरेक्शन में आजमाएंगे हाथ, बर्थडे पर किया अपकमिंग फिल्म का ऐलान

नमाशी चक्रवर्ती ने खुद अपना बर्थडे एक हटके अंदाज में सेलिब्रेट किया है. नमाशी चक्रवर्ती ने अपने बर्थडे के मौके पर एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. उनकी फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिथुन चक्रवर्ती का लंबा दौर रहा है. डिस्को डांसर मूवी के जरिए मिथुन चक्रवर्ती ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए कीर्तिमान गढ़े. उनकी सक्सेस कई मायनों में मिसाल बनी. मिथुन चक्रवर्ती की अदाकारी के जलवे बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर भी दिखाई दिए, जहां वो जज बन कर कई बार नजर आए. अब उनके बच्चे भी बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने पिता की तरह एक्टिंग को ही जरिया नहीं बनाया. बल्कि वो अलग अलग विधाओं में हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के दो बेटे हैं. एक बेटे का नाम है मिमोह और एक बेटे का नाम है नमाशी. नमाशी चक्रवर्ती ने खुद से जुड़ी एक खबर साझा की है.

नमाशी ने किया नई फिल्म का ऐलान

नमाशी चक्रवर्ती ने खुद अपना बर्थडे एक हटके अंदाज में सेलिब्रेट किया है. नमाशी चक्रवर्ती ने अपने बर्थडे के मौके पर एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. उनकी फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज हुआ है. इस पोस्टर में आग के शोले उठते हुए नजर आ रहे हैं. इन शोलों के बीच एक दिल बना हुआ है. पोस्टर पर पहली लाइन है, 'अ मायरिंड मूवीज प्रोडक्शन'. बीच में लिखा है, 'अ हॉन्टिंग लव स्टोरी'. लास्ट में लिखा है, 'अ नमाशी चक्रवर्ती पिक्चर्स'. इस पोस्टर में कहीं फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन पोस्टर पर लिखा कैप्शन पढ़ कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा हो सकती है. 

डायरेक्शन की दुनिया में कदम

इस नई फिल्म के ऐलान के साथ ही नमाशी चक्रवर्ती एक नए काम में हाथ आजमाने जा रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में नमाशी चक्रवर्ती खुद मौजूद होंगे. इतना ही नहीं, इस फिल्म के जरिए वो डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं. फिल्म में लीड रोल में वही नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग इसी माह से शुरू होने की संभावना है. फिल्म 14 फरवरी 2025 को रिलीज होगी, जिसमें नमाशी के अलावा उनके भाई महाक्षय चक्रवर्ती और बहन दिशानी चक्रवर्ती भी नजर आएंगे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: शम्मी कपूर से लेकर मिथुन चक्रवर्ती तक इस सुपरस्टार को करते थे कॉपी, जलवा ऐसा देखते ही बेकाबू हो जाती थी भीड़

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article