शोभिता धुलिपाला से शादी से पहले नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम से डिलीट किया एक्स वाइफ सामंथा के साथ आखिरी पोस्ट, देखें कौनसी थी फोटो

नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला संग शादी के बंधन में बंधने से पहले सामंथा संग इंस्टाग्राम से आखिरी फोटो को डिलीट कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नागा चैतन्य ने सामंथा के साथ इंस्टाग्राम से आखिरी फोटो की डिलीट
नई दिल्ली:

साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से शादी की. वहीं जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. वहीं इसके बाद से इंटरनेट यूजर्स नागा चैतन्य से उनकी एक्स वाइफ सामंथा के साथ तस्वीरों को इंस्टाग्राम से हटाने के लिए कह रहे थे और उन्होंने ऐसा किया भी. लेकिन उन्होंने एक तस्वीर को डिलीट नहीं किया था, जो कि सामंथा के साथ फॉर्मूला 1 रेसट्रैक की थी. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया था, थ्रो बैक.... मिसेज एंड द गर्लफ्रेंड.

हालांकि एक्टर ने अब एक्स वाइफ के साथ इस आखिरी फोटो को भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है. जबकि उनके इंस्टाग्राम फीड पर एक आखिरी फोटो है,जो कि उनकी फिल्म माजिली की है, जिसमें दोनों साथ नजर आए थे. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि शोभिता धुलिपाला संग सगाई की तस्वीरें शेयर करने के बाद से सामंथा के फैंस उनसे एक्स वाइफ के साथ तस्वीरें डिलीट करने की बात कह रहे थे. इसके चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. 

Advertisement

गौरतलब है कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की 2017 में शादी हुई थी. इससे पहले दोनों ने एक दूसरे को दो साल डेट किया. वहीं चार साल साथ रहने के बाद 2021 में कपल का तलाक हो गया. वहीं इसका कारण उन्होंने पर्सनल कहा. इसके कुछ समय बाद ही नागा चैतन्य के शोभिता को डेट करने की खबर आई और वह फिर चर्चा में आ गए. हालांकि कपल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. वहीं कुछ महीने पहले नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने अपना आशीर्वाद देते हुए शोभिता के साथ अपने बेटे की सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: 'जवाब देंगे...' ईरान की इजरायल को बड़ी धमकी, कैसे थमेगा हमलों का चक्र?