संगीत निर्माता और गायक सोहम मुखर्जी अपने पिता शान को मानते हैं अपना आदर्श, कहा- उनके जैसा बनने की है इच्छा

गायक और संगीत निर्माता सोहम मुखर्जी सफलतापूर्वक संगीत उद्योग में अपनी जगह बना रहे हैं. उन्होंने पहले ही कई परियोजनाओं पर काम किया है और उनमें से कुछ को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सिंगर शान के बेटे हैं सोहम मुखर्जी
नई दिल्ली:

गायक और संगीत निर्माता सोहम मुखर्जी सफलतापूर्वक संगीत उद्योग में अपनी जगह बना रहे हैं. उन्होंने पहले ही कई परियोजनाओं पर काम किया है और उनमें से कुछ को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली हैं. कलाकार ने टाइगर श्रॉफ की अनबिलीवेबल में एक संगीत निर्माता बनकर अपनी यात्रा शुरू की और इसके अलावा उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी हैं. किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह सोहम मुखर्जी अपने पिता को अपने गुरु के रूप में मानते हैं और वे यह न केवल एक गायक के दृष्टिकोण से बल्कि बड़ी तस्वीर के संदर्भ में कहते हैं. बता दें, सोहम मुखर्जी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान के बेटे हैं. 

शान को बहुसंख्यक आबादी ने उन्हें उनके मधुर गायन के लिए उच्च सम्मान दिया है. सोहम मुखर्जी एक इंसान के रूप में उनसे प्रेरणा लेते हैं. वे कहते हैं, "मैं अपने पिता को अपने सबसे बड़े रोल मॉडल के रूप में देखता हूं. जिस तरह से वह लोगों के साथ बेहद दयालुता से पेश आते हैं, वह हमेशा मेरे लिए प्रेरणा रहा है. वह दिल से बहुत कोमल हैं और उन्होंने हमेशा अपने पास आने वाले हर व्यक्ति की मदद की है. अगर कोई करेगा तो पूछो, मैं गर्व से उसके जैसा बनूंगा".

सोहम ने आगे कहा, "हम एक ऐसे युग में रह रहे हैं जहां मानवता विकृत हो गई है. हालांकि, उनके जैसे व्यक्ति एक सच्ची प्रेरणा हैं. उन्होंने हमेशा मानवता को पहले रखा है और यहां तक ​​कि मुझे भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है". अपने निजी जीवन के अलावा, वह अपने पिता को संगीत उद्योग में भी एक प्रेरणा मानते हैं. शान एक सफल गायक हैं, इसलिए जब सोहम मुखर्जी ने संगीत उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि उन्होंने अपने पिता से प्रेरणा ली.

Advertisement

उन्होंने कुछ साल पहले सोनी म्यूजिक में ए एंड आर इंटर्न के रूप में संगीत उद्योग में प्रवेश किया था. उनके कुछ प्रसिद्ध सिंगल्स में बेफिजूल, डेविड बेकहम, लाइफस्टाइल आदि शामिल हैं. कलाकार के पास भविष्य के लिए कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं और हमें उम्मीद है कि वे बहुत हिट होंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला