मुन्नाभाई MBBS के 'डॉ. रुस्तम' का सालों बाद बदल गया है लुक, PHOTO देख पहचान नहीं पाए फैन्स, पूछा- ये वही हैं?

मुन्नाभाई MBBS में 'डॉक्टर रुस्तम' का किरदार कुरुश देबू ने निभाया था. कुरुश देबू की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैन्स शॉक में हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

साल 2003 में आई संजय दत्त की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'मुन्नाभाई MBBS' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. यह एक ऐसी एवरग्रीन फिल्म है, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. इस फिल्म में हर समय चिड़-चिड़ करने वाले 'डॉक्टर रुस्तम' का किरदार कुरुश देबू ने निभाया था. कुरुश देबू की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद फैन्स शॉक में हैं और वे उन्हें पहचान नहीं पा रहे. इसके साथ ही इंस्टाग्राम की भी कुछ फोटोज उनकी वायरल हो रही हैं.

बता दें, कुरुश देबू की यह फोटो है तो पुरानी लेकिन अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है. लोग इस तस्वीर को देखने के बाद अपने चहेते सितारे को पहचान नहीं पा रहे. कुरुष की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें वे येलो पैंट, येलो फ्लोरल शर्ट, पोल्का डॉट टाई और रेड ब्लेजर में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में डॉक्टर रुस्तम उर्फ कुरुश देबू पहले से काफी अलग दिख रहे हैं. इसमें उनका वजन भी पहले की तुलना में बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. कुरुश देबू की यह फोटो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कहां गायब हो गए हैं आप सर". तो वहीं एक अन्य ने फिल्मों में उनके कमबैक को लेकर सवाल किया है. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "क्या कमाल का सूट है. मस्त कॉम्बिनेशन". बता दें, मुन्नाभाई के अलावा कुरुश देबू हैप्पी हस्बैंड्स, फोर टू का वन, शीरीन फरहाद की तो निकल पड़ी, पात्र जैसी फिल्मों में नजर आए हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा