'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में संजय दत्त की हिरोइन 'डॉ. सुमन' का बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख फैंस का चकराया सिर...

Sanjay Dutt की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' को 18 साल होने आ गए हैं, लेकिन आज भी लोगों की जुबान पर यह फिल्म है. फिल्म में ग्रेसी सिंह और संजय की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी तो चलिए देखते हैं ग्रेसी की आज की तस्वीरें

Advertisement
Read Time: 19 mins
'
नई दिल्ली:

Sanjay Dutt अपनी एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं. इंडस्ट्री में उनकी ऐसी कई फिल्में हैं जो सुपर डुपर हिट गई हैं. संजय ने साल 1981 में फिल्म 'रॉकी' से अपने करियर शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने हिट फिल्मों की लाइन लगा दी. इ्न्ही फिल्मों की लिस्ट में हैं संजय दत्त की वो फिल्म जो आज भी लोगों के जुबान पर है जी हां, संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लगभग 18 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी यह फिल्म और फिल्म के किरदार दर्शकों को इंस्पायर करते हैं. फिल्म में संजय दत्त मुरलीधर शर्मा के किरदार में नजर आए थे वहीं Gracy Singh डॉ. सुमन के किरादार में थी. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. 

फिल्म रिलीज के लंबे समय बाद भी लोग ना तो फिल्म के किरदार को भूल पाए हैं ना डायलॉग को और ना ही डॉ. सुमन को. फिल्म रिलीज के लंबे समय बाद डॉ. सुमन यानी की ग्रेसी सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में डॉ. सुमन यानी कि ग्रेसी सिंह का लुक एक दम बदला हुआ नजर आ रहा है. फैंस उनकी लेटेस्ट वकील के कोट की तस्वीरें देख हैरान हो गए हैं और पूछने भी लगे हैं कि क्या ये डॉ. सुमन ही हैं. 

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि ग्रेसी सिंह ने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी बड़ी फिल्म के साथ ही आमिर खान के साथ हिट फिल्म 'लगान' में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें वे गौरी के किरदार में थीं. दोनों ही फिल्मों में उनके काम को बेहद पसंद किया गया. बता दें कि ग्रेसी एक्टर के साथ-साथ ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट