जिस मुंज्या की दहाड़ के आगे सिनेमाघरों में चंदू भी नहीं बन पाया था चैंपियन, यहां देख सकेंगे बिल्कुल फ्री

अभय वर्मा और शरवरी वाघ अभिनीत ब्लॉकबस्टर हॉरर-कॉमेडी मुंज्या, सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक प्रदर्शन के बाद सीधे वर्ल्डवाइड टीवी फर्स्ट प्रीमियर के लिए तैयार है. मुंज्या पहले ही 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन चुकी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अभय वर्मा और शरवरी वाघ की ब्लॉकबस्टर हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या थियेटर्स में शानदार परफॉर्मेंस के बाद सीधे वर्ल्डवाइड टीवी फर्स्ट प्रीमियर के लिए तैयार है. 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक मुंज्या ने दुनिया भर में 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. मुंज्या हॉरर, कॉमेडी और लोक कथाओं के मिश्रण से दर्शकों का दिल जीतना जारी रखे हुए है. टीवी प्रीमियर से पहले, बिट्टू की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभय वर्मा ने मुंबई में 'मुंज्या की तलाश' शुरू करके अपने प्रचार प्रयासों को अगले स्तर पर ले गए. 

अभय वर्मा ने शहर की अलौकिक किंवदंतियों की खोज की, भूतिया जगहों की खोज की, जिसकी वजह मुंज्या की रहस्यमय टोन थी. उनकी यात्रा उन्हें मुंबई की गलियों में ले गई, जो अपने पुराने जमाने के आकर्षण और अलौकिक कहानियों के लिए जानी जाती है. मुंज्या की खोज ने न सिर्फ मुंज्या के टीवी पर डेब्यू के लिए एकदम सही मूड सेट किया, बल्कि उन्हें वास्तविक जीवन की लोक कथाओं से जुड़ने का मौका भी दिया, जो फिल्म की भूतिया लेकिन हास्यपूर्ण कहानी से मेल खाती है. 

मुंज्या से जुड़े अनुभव के बारे में अभय ने बताया, 'मुंज्या मेरे दिल में खास जगह रखती है. मैं रोमांचित हूं कि दर्शक अब इसे 24 अगस्त 2024 (शनिवार) को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड वाइड टीवी प्रीमियर के साथ सिनेमाघरों के बाद टीवी पर देख सकते हैं. इस प्रोजेक्ट को फिल्माना दिलचस्प कहानियों के साथ छिपे हुए खजाने को उजागर करने जैसा था. मुंज्या के बारे में ऐसी ही एक कहानी ने मेरी कल्पना को अपने कब्जे में ले लिया. मुझे और गहराई से तलाशने के लिए प्रेरित किया.' 

डरावने पीपल के पेड़ों और वर्जित प्रेम की पृष्ठभूमि पर आधारित, मुंज्या बिट्टू की कहानी बताती है, जो एक रहस्यमय दुनिया का हिस्सा बन जाता है, जो अतीत को वर्तमान के साथ जोड़ देती है. बेला के रूप में शरवरी वाघ है क्योंकि यह जोड़ी ठंड और हंसी के इस रोमांचक सफर को आगे बढ़ाती है. इस शनिवार 24 अगस्त, 2024 को रात आठ बजे स्टार गोल्ड पर मुंज्या का वर्ल्डवाइड टीवी फर्स्ट प्रीमियर देखना न भूलें. हंसी, ठंड और अविस्मरणीय पलों से भरी शाम के लिए तैयार हो जाइए.

Featured Video Of The Day
Chief Justice के घर पर PM Modi ने की Ganpati Puja, विपक्ष बिफरा तो BJP बोली- 'बप्पा सद्बुद्धि दें'