मुन्नी से शादी करने के लिए मौत के बाद भी लौट आया मुंज्या, मुंज्या का ट्रेलर डराएगा भी और हंसाएगा भी

'स्त्री' जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके दिनेश विजान अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'मुंज्या' है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देख दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ सकती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंज्या का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

'स्त्री' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके दिनेश विजान अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'मुंज्या' है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देख दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ सकती है. 'मुंज्या' भारत की पहली सीजीआई (कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी) फिल्म है. इस फिल्म में हीरो सीजीआई से बनाया गया है. 'मुंज्या' को खास तौर पर बच्चों के लिए एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव कराने के लिए बनाया है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि शैतानी मुंज्या मुन्नी से शादी करने की चाह लेकर शहर में आता है, जिसके बाद ट्रेलर के अंदर कई मजेदार सीन देखने को मिल रहे हैं. 

'मुंज्या' का ट्रेलर ने हॉरर और कॉमेडी के अनूठे मिश्रण के साथ उत्सुकता बढ़ाता है, जिसमें 'मुन्नी' को एक रहस्यमय किरदार के रूप में दिखाया गया है. यह फिल्म डर और हंसी दोनों का मिश्रण है. इस फिल्म का निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने किया है. 'मुंज्या' सीजीआई को प्रदर्शित करने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई है. 'मुंज्या' न केवल बात कर सकता है और चल-फिर सकता है, बल्कि दर्शकों के दिलों में डर पैदा करने में भी कामयाब होता है, जो इस शैली में एक अनूठा मोड़ जोड़ता है.

Advertisement

यह फिल्म अत्याधुनिक तकनीक के प्रति दिनेश विजन की प्रतिबद्धता को एक कदम आगे ले जाती है, यह पहली भारतीय फीचर फिल्म बन गई है, जिसमें पूरे रनटाइम में एक पूर्ण विकसित CGI प्राणी है. इस फिल्म शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज अभिनीत, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'मुंज्या' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक व्यवस्था की दुनिया से एक निहित मिथक है. 'मुंज्या' 7 जून 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है, इसलिए चीखने-चिल्लाने के लिए तैयार हो जाइए. 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Emergency की याद और PM Modi ने कैसे निभाई थी इसके ख़िलाफ़ भूमिगत भूमिका? | Indira Gandhi
Topics mentioned in this article