Munjya Review: वरुण धवन के कैमियो ने खींचा मुंज्या देखने गए दर्शकों का ध्यान, सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शन

Munjya Social Media Review: 'मुंज्या' रिलीज हो गई है, जिसमें वरुण धवन का कैमियो फैंस का ध्यान खींच रहा है. इसके चलते फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू भी दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Munjya Social Media Review: भारत की पहली सीजीआई (कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी) फिल्म 'मुंज्या' आज यानी 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से थी. फिल्म का हाल ही में ट्रेलर सामने आया था, जिससे पता चलता कि हॉरर- कॉमेडी मूवी की कहानी शैतानी मुंज्या की, जो मुन्नी से शादी करने के लिए शहर में आता है. फिल्म का निर्देशन आदित्या सरपोतदार ने किया है. इस फिल्म का अब फैंस ने सोशल मीडिया पर रिव्यू दे दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं फैंस ने वरुण धवन के कैमियो की भी झलक दिखा दी है, जिसका वीडियो एक्स पर सामने आया है. 

सोशल मीडिया पर फिल्म के इंटरवल का एक सीन शेयर किया गया है, जिसमें वरुण धवन का वीडियो देखने को मिल रहा है. 

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, मुंज्या एंटरटेनर है, जिसमें हॉरर से लेकर कॉमेडी और इमोशन है. जो लोगों का ध्यान फिल्म पर रखता है. 

Advertisement
Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, 2019 में जब मुंज्या को स्त्री का प्रीक्वल बताया गया था, तो उस स्त्री के साथ वास्तव में क्या हुआ था, इसकी कहानी याद है? उन्होंने हमें बेवकूफ बनाया. क्योंकि  इसमें हमारे भेड़िया से एक अनचाहा संबंध है.

Advertisement

तीसरे यूजर ने फिल्म के शुरु होने की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ओएमजी फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता. सभी को ये फिल्म देखनी चाहिए. 

बता  दें, पहली भारतीय फीचर फिल्म मुंज्या में शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?