Munjya OTT Release: चंदू चैंपियन को धूल चटाने वाली मुंज्या इस ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कब-कहां देखें हॉरर कॉमेडी फिल्म

Munjya OTT Release: मुंज्या इस साल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने वाली फिल्मों में से एक है. फिल्म की कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इतना ही नहीं मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को धूल चटाई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Munjya OTT Release: मुंज्या इस साल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने वाली फिल्मों में से एक है. फिल्म की कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इतना ही नहीं मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को धूल चटाई थी. मुंज्या ने सिनेमाघरों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई है. सिनेमाघरों के बाद अब इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार हो रहा है. ऐसे में अब साफ हो गया है कि स्त्री फ्रेंचाइजी की यह फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होने वाली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंज्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. आमतौर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कोई भी फिल्म ओटीटी पर 40 से 50 दिनों के बाद रिलीज होती है. मुंज्या 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ऐसे में यह फिल्म अगस्त की शुरुआत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज हो लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

आपको बता दें कि  मुंज्या ने केवल 10 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बजट से दोगुनी कमाई अपने नाम कर ली थी. फिल्म का बजट केवल 30 करोड़ का बताया जा रहा है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ मुंज्या यह आंकड़ा आसानी से पार कर लिया था. फिल्म की बात करें तो इसमें श्रावरी, अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्याराज द्वारा अभिनीत इस मूवी को आदित्या सरपोत्दार ने डायरेक्ट किया है. 

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Featured Video Of The Day
आज मुख्यमंत्री आवास पर होगी AAP PAC की बैठक, तय होगा अगले CM का नाम!