Munjya Box Office Collection Day 1: दर्शकों पर चढ़ा मुंज्या का जादू, पहले ही दिन फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़

Munjya Box Office Collection Day 1: मुंज्या को दर्शकों को मिली जुली प्रतिक्रिया भी मिल रही है. रिलीज के बाद अब इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जिसमें मुंज्या को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Munjya Box Office Collection Day 1: मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. यह भारत की पहली सीजीआई (कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी) फिल्म है, जो हॉरर कॉमेडी से भरी हुई है. बीते दिनों मुंज्या का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म के ट्रेलर के बाद फैंस के बीच मुंज्या को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. मुंज्या को दर्शकों को मिली जुली प्रतिक्रिया भी मिल रही है. रिलीज के बाद अब इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जिसमें मुंज्या को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. 

अब तक के मिले आंकड़ों के अनुसार मुंज्या ने अपने पहले दिन 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. खबरों की मानें तो फिल्म ने शाम 4 बजे तक नेशनल चैन पीवीआर और आईनॉक्स से 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि मुंज्या ने सिनेपोलिस 33 लाख रुपये की कमाई कर ली है. इस हिसाब से इस सीजीआई फिल्म ने नेशनल चैन से चार बजे तक 1.43 करोड़ की कमाई पार कर चुकी है. पहले दिन के अंत तक यह 2.75 से 3 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है.

हालांकि मुंज्या ने पहले दिन कितनी कमाई इसका पता शनिवार तक चल पाएगा. इस फिल्म में  शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. मुंज्या का निर्देशन आदित्या सरपोतदार ने किया है. इस फिल्म का फैंस ने सोशल मीडिया पर रिव्यू दे दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं फैंस ने वरुण धवन के कैमियो की भी झलक दिखा दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा