Munjya box office collection: बॉक्स ऑफिस पर छाया मुंज्या, भूत ने कर दी पैसों की बरसात

Munjya box office collection: अभय वर्मा की फिल्म मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल कर रही है. फिल्म ने चार दिन में अच्छी खासी कमाई कर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Munjya Box Office Collection: मुंज्या बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Munjya box office collection: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. ये फिल्म 7 जून को रिलीज हुई थी और रिलीज के चार दिन में इस फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस कर लिया है. चार दिन की टोटल कमाई की बात करें तो मुंज्या के खाते में 28.36 करोड़ रुपये जमा हो चुके हैं. इस फिल्म ने मंगलवार (11 जून) 4.21 करोड़ रुपये की कमाई की. 10 जून को कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी लेकिन अगले ही दिन एक उछाल देखने को मिला. इसके साथ ही मेकर्स फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से खासे खुश हैं.

Advertisement

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये बिट्टू के इर्द गिर्द घूमती है. बिट्टू अपने पैतृक गांव पहुंचता है और यहां गलती से मुंज्या नाम के भूत को आजाद कर देता है. इसके बाद मुंज्या इनके पीछे लग जाता है और बिट्टू खुद को और बेला को इस भूत से बचाने के लिए तमाम कोशिशें करता फिरता दिखता है. इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है.

Advertisement

अभय वर्मा फिल्म के लीड स्टार की बात करें तो ये उनके लिए पहला बड़ा मौका है. इसके बारे में इंडिया टुडे से बात करते हुए अभय ने बताया कि जब वो मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस गए तो उन्हें महसूस हुआ कि वही उस कहानी वाला पानीपत का एक लड़का हैं. जो काम के लिए उनके पास गया. इन लोगों ने वो मौका दिया जो गेम चेंजर साबित हो सकता है. उन्होंने मुझपर भरोसा किया ये मेरे लिए बड़ी बात थी. मैं फिलहाल वो हूं जिसे इस तरह के बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने का कोई एक्सपीरियंस नहीं है. अभय ने कहा, मुझे अभी इस सबको हजम करने के लिए समय चाहिए. कोई मुझे पिंच करे और अहसास दिलाए कि ये सपना नहीं है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स दिनेश और पूजा विजान ने मुझ पर जो भरोसा दिखाया ये बहुत सम्मान की बात है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान