मुम्मताज से शादी करना चाहते थे शम्मी कपूर, 50 साल बाद अब एक्ट्रेस बोलीं- मैं 17 साल की थी, इसलिए शादी नहीं की

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मुमताज अब सिनेमाघरों से दूर हैं. लेकिन उन्होंने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. अपने समय में मुमताज का नाम बॉलीवुड के कई सितारों से जुड़ा था. उनमें से एक अभिनेता शम्मी कपूर भी थे.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
मुम्मताज से शादी करना चाहते थे शम्मी कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मुमताज अब सिनेमाघरों से दूर हैं. लेकिन उन्होंने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. अपने समय में मुमताज का नाम बॉलीवुड के कई सितारों से जुड़ा था. उनमें से एक अभिनेता शम्मी कपूर भी थे. शम्मी कपूर और मुमताज का रिश्ता जग जाहिर है. ऐसे में अब दिग्गज अदाकारा ने बताया है कि शम्मी कपूर ने उन्हें शादी के लिए साल 1960 के दशक में प्रपोज किया था. लेकिन अब अभिनेत्री ने बताया है कि उन्होंने उनके प्रपोज को क्यों मना कर दिया था. 

दरअसल हाल ही में मुमताज टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में पहुंची. इस दौरान उन्होंने शो के कंटेस्टेंट्स का साथ काफी मस्ती की और अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया. उन्होंने शम्मी कपूर को लेकर कहा, 'मैं 17 साल की थी. मुझे शादी नहीं करनी थी. इसलिए शादी नहीं की. लेकिन मुझे कभी-कभी उनकी कमी खलती है.' इसके अलावा मुमताज ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Advertisement

मुमताज ने इंडियन आइडल 13 के सेट पर अपने हिट गाने 'कोई शहरी बाबू' पर थिरकती हुई नजर आईं. प्रोमो में वह ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने और गोल्डन चूड़ियां पहनकर इंडियन आइडल कंटेस्टेंट के साथ मंच पर डांस करती हुई दिखाई दी हैं. आपको बता दें कि मुमताज मूल रूप से ईरान की रहने वाली हैं और बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं.  ब्रह्मचारी (1968), राम और श्याम (1967), आदमी और इंसान (1969) और खिलौना (1970) जैसी कई हिट फिल्मों का वह हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं आज भी फैंस उनके गाने और फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Thane Hit And Run Case: टक्कर मारने के बाद Mercedes चालक मौके से फरार