अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा को बाइक पर बैठना इन दोनों शख्स को पड़ा भारी, अब भरना होगा इतना जुर्माना

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन से और अनुष्का शर्मा की बाइक पर सवाल होकर घूमते नजर आए. जिसके बाद इन दोनों तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. तस्वीर सामने आने के बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने बड़ा फैसला लिया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

फिल्मी सितारे जो कुछ भी करते हैं, उससे वो तो सुर्खियां बटोर लेते हैं लेकिन कभी कभी आम लोगों की फजीहत हो जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ उन दो बाइक सवारों के साथ जिन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को लिफ्ट दी और अब खुद सजा के हकदार बन गए हैं. उन दोनों सितारों को लिफ्ट देने के चक्कर में मुंबई पुलिस ने दोनों राइडर्स पर सख्ती दिखाई है. इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा होते ही कुछ यूजर्स ने ये गुस्सा भी जताया कि ये सख्ती फिल्म स्टार्स के साथ क्यों नहीं.

क्या है मामला?
ये मामला जुड़ा है अमिताभ बच्चन से और अनुष्का शर्मा से भी. पिछले दिनों दोनों सितारों की ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वो बाइक सवार से लिफ्ट लेते दिखे थे. दोनों की तस्वीरें अलग अलग वायरल हुई थीं. एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन दिखे थे जो लेट होने से बचना चाहते थे. इसलिए एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगते हैं. और, उसके पीछे सवार हो जाते हैं. अनुष्का शर्मा की इमेज भी ऐसी ही थी. दोनों पिक्स की खास बात ये थी कि न अमिताभ बच्चन, न अनुष्का शर्मा और न ही दोनों को लिफ्ट देने वाले बाइक सवारों ने हेलमेट लगाया था. जिस पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बहुत से सवाल उठाए थे.

Advertisement

Advertisement

मुंबई पुलिस ने जारी किया चालान, लोगों ने जताई नाराजगी
सोशल मीडिया पर यूजर्स की आपत्ति देखने के बाद मुंबई पुलिस ने दोनों बाइक राइडर्स को चालान जारी कर दिया है. इसकी जानकारी मुंबई पुलिस ने खुद ट्वीट कर दी है. जिसमें दोनों राइडर्स को हेलमेट न पहनने पर जारी हुए चालान की कॉपी भी चस्पा की है. हालांकि इस बात पर भी यूजर्स ने नाराजगी ही जताई है. उनके मुताबिक जो पीछे बैठते हैं उन्हें भी हेलमेट लगाना चाहिए. फिर सिर्फ बाइक चालकों को ही चालान क्यों जारी हुआ. स्टार्स को क्यों नहीं. इस संबंध में मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि पीछे बैठने वालों से चालान बाइक चालकों के जरिए ही वसूला जाएगा.

Advertisement

Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News