मुंबई इंडियंस ने चटाई सनराइजर्स हैदराबाद को धूल, इस एक्टर ने ली चुटकी, बोले- हम तो डूबेंगे सनम, तुमको भी ले डूबेंगे

आईपीएल 2024 में सोमवार 6 मई का मुकाबला बेहद दिलचस्प रहा है. यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रहा है. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच पर एक्टर का रिएक्शन
नई दिल्ली:

आईपीएल 2024 में सोमवार 6 मई का मुकाबला बेहद दिलचस्प रहा है. यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रहा है. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया. आईपीएल के इतिहास में यह दोनों काफी मजबूत टीम रही हैं. लेकिन इस सीजन मुंबई इंडियंस का काफी खराब प्रदर्शन देखने को मिला है. हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद अब भी एक मजबूत टीम बनी हुई है. लेकिन आईपीएल 2024 के 55वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर नंबर पर बड़ा बदलाव कर दिया है.

Advertisement

ऐसे में बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने मुंबई इंडियंस को लेकर चुटकी ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर मजेदार बात कही है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, 'मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर साबित कर दिया कि हम तो डूबेंगे सनम, तुमको भी ले डूबेंगे.' केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. 

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान