मुकेश खन्ना ने शेयर किया राम मंदिर का फोटो, लिखा- अयोध्या चुनाव हार से ये सीख लेनी चाहिए कि...

लोकसभा चुनाव 2024 में अयोध्या से बीजेपी की हार के बीच शक्तिमान एक्टर मुकेश खन्ना ने राम मंदिर का फोटो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुकेश खन्ना ने अयोध्या के राम मंदिर की शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों में सबसे हैरान कर देने वाला था अयोध्या का परिणाम. दरअसल, अयोध्या में समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने बीजेपी के सांसद लल्लू सिंह को हराया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के कटाक्ष किए जा रहे हैं. इन्हीं सब के बीच टीवी के शक्तिमान यानी एक्टर मुकेश खन्ना ने अयोध्या के राम मंदिर की फोटो शेयर कर दी है. इतना ही नहीं उन्होंने हार की वजह को भी फैंस के साथ शेयर किया है, जिस पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

मुकेश खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर राम मंदिर की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अयोध्या चुनाव हार से ये सीख लेनी चाहिए कि भव्य मंदिर के साथ साथ आस पास के नगरवासियों की ज़िंदगी को भी भव्य बनाने का प्रयास होना चाहिए. करोड़ों के बजट के बीच कुछ करोड़ वहां के लोगों की समस्या हल करने के लिए भी रखना ज़रूरी है. फिर चाहे ये राम मंदिर हो , चारों धाम हों या जयपुर निकट खाटू शाम का मंदिर हो. श्रद्धा की स्थली को टूरिस्ट स्पॉट ना बनने दें. वहां लोग भी रहते हैं उनका भी ख़याल रखें.

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद जहां कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कई उनका सपोर्ट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि मुकेश खन्ना को फैंस ने 1997 में आए शक्तिमान से काफी पसंद किया है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वह महाभारत, आर्यमन, विश्वमित्र और सौगंध जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जबकि इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार पोस्ट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस वाले बाबा का राजस्थान पेपरलीक कनेक्शन!