'इनके पास वो चेहरा नहीं...', रणवीर के बाद मुकेश खन्ना ने अक्षय-शाहरुख को किया रिजेक्ट, इसे बनाना चाहते हैं शक्तिमान

शक्तिमान के लिए मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे को रिजेक्ट कर दिया है. उन्होंने एकता कपूर और कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी नहीं छोड़ा है. क्या कहा है मुकेश खन्ना ने चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शक्तिमान के रोल में अक्षय-शाहरुख को नहीं देखना चाहते मुकेश खन्ना
नई दिल्ली:

सुपर हीरो 'शक्तिमान' का रोल प्ले कर चुके एक्टर मुकेश खन्ना इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. मुकेश खन्ना ने शक्तिमान के किरदार से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. वहीं जब इस किरदार को बड़े पर्दे पर उतारने की बात हुई तो एक्टर इस रोल के लिए रणवीर सिंह का नाम सुन भड़क गए और उन्हें जमकर खरी खोटी भी सुनाई. शक्तिमान के लिए मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे को रिजेक्ट कर दिया है. उन्होंने एकता कपूर और कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी नहीं छोड़ा है. क्या कहा है मुकेश खन्ना ने चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड स्टार्स पर साधा निशाना

रणवीर सिंह को लताड़ लगाने के बाद मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड के बाकी स्टार्स पर निशाना साधा है. उन्होंने बॉलीवुड के इन स्टार्स पर बात करते हुए कहा, " ना तो शाहरुख खान, ना अजय देवगन, ना अक्षय कुमार और ना ही टाइगर श्रॉफ...शक्तिमान के लिए जो चेहरा चाहिए वो इनमें से किसी के पास नहीं है. इन लोगों की एक निश्चित छवि है. हमें एक ऐसा शक्तिमान चाहिए जो बच्चों को कुछ सिखा सके. अगर आप मुझसे पूछेंगे तो यही कहूंगा कि एक नया चेहरा होना चाहिए".

महाभारत का किया सत्यानाश

डिजिटल कमेंट्री से बातचीत में मुकेश खन्ना ने एकता कपूर के लिए कहा, "मैं एकता कपूर के खिलाफ बोल गया तो कल को एकता फिल्म बनाएगी तो मुझे नहीं लेगी. मैं उससे बाहर हूं. मुझे किसी के सामने हाथ फैलाना नहीं आता. तू क्या काम देगी कामचोर, तूने तो महाभारत का सत्यानाश कर दिया. इस बात को बोलने का दम किसी और में नहीं है". 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
मई से अब तक असम में बाढ़ से 35 लोगों की मौत, PM Modi ने CM हिमंता से की बात