अब साउथ बना रहा है बॉलीवुड का रीमेक, राउडी राठौर के हाथ लगी अजय देवगन की रेड

बॉलीवुड अक्सर हॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाने पर विश्वास करता आया है. लेकिन इस बार साउथ के फिल्म मेकर ने बॉलीवुड की फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया है, जिसका पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अक्सर हॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाने पर विश्वास करता आया है. लेकिन इस बार साउथ के फिल्म मेकर ने बॉलीवुड की फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया है, जिसका पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का नाम मिस्टर बच्चन है. मिस्टर बच्चन में राउडी राठौर एक्टर रवि तेजा और एक्ट्रेस भाग्यश्री बोरसे नजर आने वाली हैं. यह बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म रेड का तेलुगु रीमेक है. जिसका निर्देशन हरीश शंकर कर रहे हैं. 

वैलेंटाइन डे के मौके पर रवि तेजा ने सोशल मीडिया पर फिल्म मिस्टर बच्चन से जुड़ा एक रोमांटिक पोस्टर शेयर किया है. जिसमें वह भाग्यश्री बोरसे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ उन्होंने फैंस को वैलेंटाइन डे विश किया है. सोशल मीडिया पर रवि तेजा और भाग्यश्री बोरसे का यह पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि टीजी विश्व प्रसाद पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले मिस्टर बच्चन का निर्माण कर रहे हैं और विवेक कुचिभोटला सह-निर्माता के रूप में शामिल हैं. टीम ने हाल ही में कराईकुडी में एक शूटिंग शेड्यूल पूरा किया. 

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म रेड साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसमें अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला जैसे दिग्गज कलाकार थे. रेड साल 2018 की बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया था. फिल्म रेड असल इनकम टैक्स की घटना पर आधारित थी. यह रेड 1980 के दशक के मशहूर नेता सरदार इंदर सिंह के घर पर हुई थी. यह रेड तीन दिन दो रात तक चली थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla