फाइटर से लेकर शैतान तक, मिस्टर एंड मिसेज माही ने चटाई सबको धूल, एडवांस बुकिंग में बना डाला ये रिकॉर्ड

Mr and Mrs Mahi Advance Booking: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म साल 2024 की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली बन गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Mr and Mrs Mahi Advance Booking: श्रीकांत के बाद राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. उनकी अगली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही है,  जो इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं. यह दोनों कलाकार किसी फिल्म में दूसरी बार काम कर रहे हैं. रिलीज से पहले मिस्टर एंड मिसेज माही काफी सुर्खियों में रहने वाली फिल्मों में से एक है. फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब एडवांस बुकिंग में भी मिस्टर एंड मिसेज माही छा गई है. 

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म साल 2024 की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली बन गई है. ताजा आंकड़ों की मानें तो राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही ने प्रमुख थिएटर चैन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में दो लाख से ज्यादा टिकट बेचे हैं. इसके साथ की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में फाइटर, बढ़े मिया छोटे मिया और शैतान को पीछे छोड़ दिया है.

इससे पहले फाइटर की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हुई थी. जिसे 1.45 लाख टिकट बुक हुए थे, लेकिन अब साल 2024 की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने में मिस्टर एंड मिसेज माही का नाम शामिल हो गया है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म एक एडवांस बुकिंग का फायदा टिकट के दम करने की वजह से मिल रहा है. गौरतलब है कि सिनेमा लवर डे की वजह से ज्यादातर सिनेमाघरों में 99 रुपये की टिकट मिल रहा है, जो मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए फायदा का सौदा साबित हुई है. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India