इस दिन 100 रुपये से भी कम होगी फिल्मों की टिकट, ऐसे मनाया जाएगा राष्ट्रीय सिनेमा दिवस

एमएआई ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि इस दिन फिल्म प्रशंसक देशभर के सिनेमाघरों में सिर्फ 99 प्रति व्यक्ति की दर पर सिनेमाघरों में फिल्म देख सकेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा
नई दिल्ली:

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) ने बृहस्पतिवार को घोषणा की कि इस साल 13 अक्टूबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाएगा. एमएआई ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि इस दिन फिल्म प्रशंसक देशभर के सिनेमाघरों में सिर्फ 99 प्रति व्यक्ति की दर पर सिनेमाघरों में फिल्म देख सकेंगे. विज्ञप्ति में कहा गया है कि पीवीआर आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज और डिलाइट सहित भारत की चार हजार से ज्यादा स्क्रीन्स ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस समारोह में हिस्सेदारी के लिए हाथ मिलाया है. 

विज्ञप्ति के मुताबिक, ''इस विशेष मौके पर सभी उम्र के लोग साथ मिलकर एक दिन के लिए सिनेमा का आनंद लेंगे और इस साल बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई फिल्मों का जश्न मनाएंगे.''

एसोसिएशन ने बताया, ''सभी प्रशंसकों को दिल से धन्यवाद, जिन्होंने इस सफलता में योगदान दिया और उन सभी प्रशंसकों को खुला निमंत्रण, जिन्होंने अभी तक सिनेमाघरों का रुख नहीं किया है.'' एमएआई के मुताबिक, रिक्लाइनर और प्रीमियम प्रारूप को छोड़कर फिल्म प्रशंसक 13 अक्टूबर को 99 रुपये में किसी भी फिल्म का कोई भी शो देख सकते हैं. पिछले साल 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया गया था और एक दिन में 65 लाख लोगों ने देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म देखी थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पहुंची Wankhede Stadium