कान 2023 के रेड कार्पेट पर प्रिंसेस लुक में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस के हर एक लुक पर टिक गई फैंस की नजरें

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में मौनी रॉय के एक से बढ़कर एक लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है. इसी बीच उनके नए प्रिंसेस लुक ने फैंस का ध्यान भी खींचा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर प्रिंसेस लुक में छाईं मौनी रॉय
नई दिल्ली:

Cannes 2023: टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मॉनी राय ने अपने लुक्स से कान्स 2023 में कहर बरपाया है. एक से बढ़कर एक लुक पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. लेकिन लेटेस्ट लुक की तस्वीरें देख फैंस भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे, जिसमें वह प्रिंसेस बनी दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर बस उन्हीं की चर्चा हो रही है. 

मौनी रॉय ने मंगलवार को दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया. इस खास मौके के लिए एक्ट्रेस ने खूबसूरत आइवरी स्ट्रैपलेस गाउन चुना, जिसके साथ Giuseppe Zanotti के स्टिलेटोस और खूबसूरत हेयरस्टाइल कैरी किया. इसके अलावा मॉनी ने Boucheron का स्टेटमेंट नेक पीस पहना, जो कि उनके खूबसूरत गाउन के साथ मैच कर रहा था. 

इस लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "डेब्यूटेंट. कान्स रेड कार्पेट पर आज रात. मेरे पास धन्यवाद करने के लिए सबसे प्यारे लोग हैं." इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी टीम को भी शुक्रिया अदा किया है.

पोस्ट शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया है. जहां सेलेब्स ने वाह और बधाई दी है तो वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि मौनी रॉय एक के बाद एक कान्स से अपने लुक्स की तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

Advertisement

जहां एक्ट्रेस ने अपने ब्लैक गाउन की तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया था तो वहीं ब्लू और गोल्डन आउटफिट से लोगों की नजरें खुद पर टिका ली थीं. 

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India