मौनी रॉय ने ब्लू सूट पहन ‘कजरा मोहब्बत वाला’ पर बैठे-बैठे किया शानदार डांस, Video हुआ वायरल

मौनी रॉय ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे इन दिनों ट्रेंड कर रहे गाने ‘कजरा मोहब्बत वाला’ पर शानदार एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) को सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. मौनी के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स बहुत पसंद भी करते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक गाने पर बेहद ही खूबसूरत एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. मौनी (Mouni Roy Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपने-अपने कमेंट्स देने लगे हैं.

मौनी ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे इन दिनों ट्रेंड कर रहे गाने ‘कजरा मोहब्बत वाला' पर शानदार एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में मौनी ब्लू कलर के सूट, खुले बाल और उसके साथ कानों में बड़े-बड़े इयरिंग्स के साथ कमाल लग रही हैं. वीडियो में मौनी की दिलकश अदाएं देखते ही बन रही हैं. इसे शेयर करते हुए मौनी ने ‘आंखों में प्यार लेके' कैप्शन दिया है. कुछ ही देर में इसे 28 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. लोग इस पर एक्ट्रेस की तारीफों की पुल बांध रहे हैं.

Advertisement

मौनी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हाय नजर ना लगे'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आउटस्टैंडिंग माय डियर मौनी'. इसके अलावा लोग मौनी के वीडियो पर दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर भी अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. बात करें मौनी के करियर की तो वे टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में भी फिल्म ‘गोल्ड' से डेब्यू कर चुकी हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र' उनकी अगली फिल्म है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: महायुति का CM चेहरा Eknath Shinde, Devendra fadnavis ने किया इशारा