फोटो में दिख रही छोटी बच्ची की मम्मी थीं पहली लेडी सुपरस्टार, पापा हैं मशहूर प्रोड्यूसर, लेकिन दे पाई हैं सिर्फ एक हिट फिल्म

ये बी टाउन की वो स्टार किड है जिसकी मम्मी ने बॉलीवुड को सिखाया कि लेडी स्टारडम क्या होता है. और, पिता एक नामी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मम्मी थीं पहली लेडी सुपरस्टार, पहली फिल्म से फैंस की बढ़ा दी थी धड़कन
नई दिल्ली:

स्टार किड्स के लिए बी टाउन में चुनौतियां कम नहीं है. एक सबसे बड़ा चैलेंज जो उनके सामने होता है, वो अपने पेरेंट्स के नाम को बचाने का होता है. इसी चुनौती से तस्वीर में दिखाई दे रही ये बच्ची कई बार गुजरी है. ये बी टाउन की वो स्टार किड है जिसकी मम्मी ने बॉलीवुड को सिखाया कि लेडी स्टारडम क्या होता है. और, पिता एक नामी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं. अगर आप अब भी नहीं समझें तो आपको बता दें कि ये स्टार किड हैं जाह्नवी कपूर. जाह्नवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं. श्रीदेवी के नाम पर बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार का खिताब दर्ज है. यही वजह है कि उनकी बेटी को अक्सर उनके नाम का प्रेशर झेलना पड़ा है. हालांकि जाह्नवी कपूर अपनी अलग पहचान बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

Advertisement
Posts from the classicdesicelebs
community on Reddit

पहली फिल्म हुई जबरदस्त हिट

जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में पहली फिल्म है धड़क. जिसमें उनके अपोजिट नजर आए थे ईशान खट्टर. धड़क मूवी, मराठी की सुपरहिट मूवी सैराट की रीमेक थी. कामयाबी के मामले में धड़क सैराट जैसी बुलंदियां तो हासिल नहीं कर सकीं लेकिन हिट जरूर रही थी. इस फिल्म से जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग से बहुत से पहलू दिखाए. उनका डांसिंग स्टाइल, एक्टिंग, रोमांस और ट्रैजिक एक्टिंग में वो कितनी माहिर हैं ये दर्शकों को बताने में कामयाब भी रहीं. पिक्चर हिट भी हुई.

बड़ी हिट का इंतजार

इसके बाद जाह्नवी कपूर ने और भी बहुत सी फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग की छाप भी छोड़ी है. फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में वो गुंजन सक्सेना बनी नजर आईं. इसके बाद फिल्म रूही में वो एक आम लड़की के साथ साथ एक पजेस्ड लड़की के किरदार में दिखीं. मिली फिल्म में उन्होंने एक्टिंग के नए मापदंड तय किए और ये साबित किया कि वो एक उम्दा एक्ट्रेस हैं. लेकिन जो कामयाबी धड़क को मिली थी उसका इंतजार उन्हें अभी भी है. आने वाले दिनों में वो मिस्टर एंड मिसेज माही और उलझ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. हो सकता है उन्हें जिस कामयाबी का इंतजार है वो इन फिल्मों से पूरा हो जाए.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार