Mission Raniganj Box Office Collection day 1: अक्षय कुमार की फिल्म का बजट मोटा, पहले ही दिन कलेक्शन निकला खोटा

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार सरदार की भूमिका अदा कर रहे हैं, तो वहीं दोबारा से परिणीति चोपड़ा ने उसके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पहले ही मिशन रानीगंज की शुरुआत काफी धीमी हुई है
नई दिल्ली:

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार सरदार की भूमिका अदा कर रहे हैं, तो वहीं दोबारा से परिणीति चोपड़ा ने उसके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. मिशन रानीगंज एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैंस के बीच माहौल बना हुआ है, लेकिन पहले ही मिशन रानीगंज की शुरुआत काफी धीमी हुई है. जिसको देखकर लगता है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म का भी बुरा हाल हो सकता है. 

sacnilk के मुताबिक मिशन रानीगंज ने अपने पहले दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. गौरतलब है कि इस फिल्म बजट 100 से ज्यादा बताया जा रहा है. बुधवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई. रिलीज के दो दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू करने का अक्षय कुमार की फिल्म को बिल्कुल भी फायदा नहीं हुआ है. जिसके कारण मिशन रानीगंज की ओपनिंग में कुछ खास होती दिखाई नहीं दी. अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार मिशन रानीगंज ने तीन नेशनल चैन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने केवल 2000 टिकट बेचीं. एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म की की तुलना अक्षय कुमार की सुपर फ्लॉप सेल्फी से की जा रही थी. जिसने शुरुआती दिन के लिए 8,800 टिकट बेचे और 2.55 करोड़ रुपये की ओर ओपनिंग की. 

Advertisement

आपको बता दें कि मिशन रानीगंज एक रियल लाइफ हीरो, जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने समय के खिलाफ दौड़ लगाई और नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया था. अब जैसे की फिल्म रिलीज के एकदम करीब है, सिने लवर्स भी अपनी टिकट बुक कराने के  लिए आगे आ चुके ताकि बड़े पर्दे पर फिल्म देख सके. तो अब आप भी पीछे मत रहिए, अभी अपनी सीटें बुक करें और एक यादगार सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाएं! वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा