Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 1: चला टॉम क्रूज के एक्शन का जादू, 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने की इतने करोड़ की ओपनिंग

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 1: हॉलीवुड के दिग्गज और एक्शन हीरो टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' सीरीज की सातवीं फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन' काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थी. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 1: 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने की इतने करोड़ की ओपनिंग
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के दिग्गज और एक्शन हीरो टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' सीरीज की सातवीं फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन' काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थी. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें टॉम क्रूज का हैरतअंगेज एक्शन देखने को मिला था. अब मिशन इम्पॉसिबल 7 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में फिल्म को पहले ही दिन दर्शकों का काफी प्यार मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. यही वजह है कि टॉप क्रूज ने इंडिया में अपनी अच्छी ओपनिंग की है. 

मिशन इम्पॉसिबल 7 ने अपने पहले दिन 12 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की हैं. फिल्म की यह कमाई इंडिया में सभी भाषाओ में सुबह और दोपहर के शो तक की है. हालांकि फिल्म के यह फिलहाल अनुमानित आंकड़े हैं. लेकिन तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि टॉप क्रूज की यह फिल्म इस वीकेंड इंडिया में शानदार कमाई करेगी. आपको बता दें कि टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल सीरीज को एक्शन और जासूसी के लिए जाना जाता है.  इस फिल्म में एक बार फिर से एक्टर का हैरतअंगेज एक्शन देखने को मिल रहा है.

कई फिल्म समीक्षकों की मानें तो टॉम क्रूज ने मिशन इम्पॉसिबल 7 में एक बार फिर दिखा दिया है कि वह पूरी फिल्म को अकेले दम पर खींच सकते हैं, फिर वह चाहे सांस रोक देने वाले एक्शन हों या फिर अपनी सीमाओं से आगे बढ़कर कुछ करना. फिल्म को डायरेक्ट किया है क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने और फिल्म में टॉम क्रूज के साथ हेले एटवेल, विंग रहेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कैसी है फिल्म और किस तरह एक बार फिर टॉम क्रूज ने जीता दिल.

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team