मिर्जापुर 3 से ज्यादा फीका हो सकता है चौथा सीजन, इन 5 कलाकारों का कट गया पत्ता

अगले सीजन में पंकज त्रिपाठी की धांसू एंट्री से दर्शकों का इंट्रेस्ट बढ़ गया है. हालांकि, इस सीरीज के अगले सीजन में 5 एक्टर नजर नहीं आने वाले हैं. जानिए वो कौन-कौन हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
'मिर्जापुर' 4 में नजर नहीं आएंगे 5 दमदार एक्टर, खल सकती है इनकी कमी
नई दिल्ली:

'मिर्जापुर' सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस सीरीज का तीसरा सीजन 4 साल में आया है. 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज इस सीजन को भले ही ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला है लेकिन लास्ट सीन में ऐसा सस्पेंस क्रिएट किया कि इसका चौथा पार्ट आने की उम्मीद बंध गई है. इस सीजन मिर्जापुर गद्दी की जंग नजर आई, जिसे गुड्डू भैया संभाल रहे हैं. अगले सीजन में पंकज त्रिपाठी की धांसू एंट्री से दर्शकों का इंटरेस्ट बढ़ गया है. हालांकि, इस सीरीज के अगले सीजन में 5 एक्टर नजर नहीं आने वाले हैं. जानिए वो कौन-कौन हैं...

1. अंजुम शर्मा
'मिर्जापुर' सीजन 3 में शरद शुक्ला का किरदार निभाने वाले अंजुम शर्मा अब अगले पार्ट में नजर नहीं आएंगे, क्योंकि तीसरे सीजन के लास्ट एपिसोड कालीन भैया उन्हें मार देते हैं. जिसके बाद उनका किरदार खत्म हो गया है.

2. अनिल जॉर्ज
'मिर्जापुर' सीरीज में रऊफ लाला का किरदार निभा रहे अनिल जॉर्ज  भी अगले सीजन में नहीं नजर आएंगे. पिछले सीजन में गुड्डू भैया की उन्होंने काफी मदद की. सीजन 3 में शरद शुक्ला ने जेल में ही उनका मर्डर करवा दिया. अब उनका भी किरदार समाप्त हो गया है.

3. प्रियांशु पैन्यूली
रॉबिन अग्रवाल का रोल निभा रहे प्रियांशु पैन्यूली ने दर्शकों को दिल में जगह बना ली थी लेकिन 'मिर्जापुर' सीजन 3 में गुड्डू भैया ने उनकी हत्या कर दी. अब प्रियांशु का किरदार भी अगले सीजन में नहीं नजर आएगा.

4. शाहनवाज प्रधान
'मिर्जापुर' सीरीज में गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी के पिता का रोल निभा रहे परशुराम गुप्ता (शाहनवाज प्रधान) भी अगले सीजन में नजर नहीं आएंगे. बेटी की मौत की खबर के बाद उन्होंने खुद को गोली मार ली थी.

5. अयाज खान
'मिर्जापुर' में बाहुबलियों को संभालने का काम कर रहे मुनव्वर नियाजी भी अगले सीजन में नजर नहीं आएंगे. तीसरे सीजन के लास्ट एपिसोड में कालीन भइया उसकी हत्या कर देते हैं. उनका भी चैप्टर खत्म हो चुका है.  

Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना