मालदीव में समुद्र में गोता लगाती नजर आईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, देखें वीडियो

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों मालदीव में हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर लगातार मालदीव से अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों मालदीव में हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर लगातार मालदीव से अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. मीरा राजपूत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समुद्र में गोता लगाती नजर आ रही हैं. मीरा राजपूत के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इसे अभी तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. मीरा राजपूत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद को वाटर बेबी भी कहा है. 

 
मीरा राजपूत ने मालदीव में स्विमिंग करते हुए इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'Vitamin Sea की डोज लेते हुए. मेरे साथ डुबकी लगाओ. वाटरबेबी.' इस वीडियो में मीरा राजपूत ने पिंक कलर का स्विमसूट पहन रखा है. मीरा राजपूत के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और वह उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में हुई थी. मीरा राजपूत की दिल्ली की रहने वाली हैं और शाहिद से 13 साल छोटी हैं. शाहिद और मीरा के बेटी मीशा और बेटा जैन हैं. शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'जर्सी' है जो साउथ की इसी नाम से सुपरहिट फिल्म का रीमेक है. 
 

सिंबा नागपाल को मिले रुबीना दिलैक से टिप्स

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?