मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को किया Kiss, रोमांटिक फोटो देख फैंस के यूं आए रिएक्शन

मीरा राजपूत ने हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरा शाहिद को किस करती नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को किया Kiss
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. आए दिनों अपने लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से वे लाइमलाइट में बने रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. हाल ही में उन्होंने पति शाहिद कपूर के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया आते ही धमाल मचा रही. इस वीडियो में मीरा शाहिद को लिप किस करती नजर आ रही हैं. इस फोटो को देख फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

वायरल हुआ रोमांटिक फोटो 
मीरा राजपूत ने हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरा शाहिद को किस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह फोटो धूम मचा रहा है. फैंस के इस फोटो को देखकर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कबीर सिंह की याद आ गई. वहीं दूसरे ने लिखा सो रोमांटिक. 

एक्ट्रेस से कम नहीं हैं मीरा 
मीरा राजपूत भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनका फैशन, आउटफिट और स्टाइल लोगों का इंस्पायर करता है. मीरा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्खियों में आने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. मीरा की पति शाहिद के साथ फनी वीडियो भी काफी पसंद की जाती है. 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा