पिता बोनी कपूर की फिल्म में फ्रीजर के अंदर फंस गईं जाह्नवी, जिंदगी-मौत से जंग लड़ती दिखीं श्रीदेवी की बेटी

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पर्दे पर अलग-अलग किरदार कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अब एक बार फिर से वह एक अलग किरदार में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर लंबे वक्त से अपनी फिल्म मिली को लेकर काफी सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पर्दे पर अलग-अलग किरदार कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अब एक बार फिर से वह एक अलग किरदार में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर लंबे वक्त से अपनी फिल्म मिली को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. बुधवार को फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर हर कोई कह सकता है कि श्रीदेवी की बेटी एक बार फिर अपने अलग किरदार में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली एक सर्वाइवल-थ्रिलर है, जो सच्ची घटना पर आधारित है. 

जाह्नवी कपूर फिल्म में मिली नौटियाल के किरदार में दिखाई देने वाली हैं, जो एक बी.एससी की छात्रा है. टीज़र की शुरुआत जाह्नवी कपूर के साथ होती है जो एक फ्रीजर के अंदर फंस जाती है. फ्रीजर के अंदर के तापमान के कारण उनका चेहरा लाल हो गया है. वह हथेलियों को रगड़ने से लेकर दीवारों को पीटने तक, वह फ्रीजर के अंदर जिंदा रहने के लिए हर पल लड़ती हुई दिखाई दे रहे हैं. टीजर में अभिनेता विक्की कौशल और मनोज पाहवा की झलक भी देखने को मिली है.

मिली का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है, जबकि फिल्म के निर्माता जाह्नवी के पिता बोनी कपूर हैं. फिल्म मिली का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जाह्नवी कपूर के फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. जाह्नवी कपूर के फैंस इस फिल्म को रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. 

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
तो दोषी अफसरों को जेल भेज देंगे...: सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट सख्त