लॉरेंस बिश्नोई के धमकियों के बीच मीका सिंह ने किया सलमान खान का सपोर्ट, बोले- भाई तू फिक्र ना कर

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भाईजान की सुरक्षा बढ़ा दी है. ऐसे में सलमान खान की सुरक्षा को लेकर उनके फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारे भी अपनी चिंता दिखा चुके हैं. वहीं इन सबके बीच सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मीका सिंह ने किया सलमान खान का सपोर्ट
नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से मनोरंजन की दुनिया में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग की काफी चर्चा हो रही है. यह गैंग सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है. 12 अक्टूबर को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने महाराष्ट्र के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी. वह सलमान खान के करीबी दोस्तों में से एक थे. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भाईजान की सुरक्षा बढ़ा दी है. ऐसे में सलमान खान की सुरक्षा को लेकर उनके फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारे भी अपनी चिंता दिखा चुके हैं. वहीं इन सबके बीच सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सलमान खान के लिए गाना डेडिकेट करते दिख रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीका सिंह का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सिंगर स्टेज पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं. इस लाइव शो मीका सिंह सलमान खान के लिए अपनी फिल्म शूट आउट एट लोखंडवाला का गणपत गाना डेडिकेट करते दिख रहे हैं. वह वीडियो में कहते हैं, 'सलमान खान के लिए ये लाइन है...भाई हूं मैं भाई, तू फिक्र ना कर...' सोशल मीडिया पर कई लोग मीका सिंह के इस गाने को लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान से जोड़कर देख रहे हैं. 

Advertisement

इंटरनेट पर लोग मीका सिंह के इस कदम के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'अपने पैर में कुल्हाड़ी मारना इसको बोलते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्यों लॉरेंस भाई से दुश्मनी मोल ले थे?' अन्य ने लिखा, 'विनाश काले विपरीत बुद्धि.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मीका सिंह के वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: चीन-भारत में सीमा विवाद पर बनी अहम सहमति, कहां तक गश्त?