रणदीप हुड्डा को बेस्ट फ्रेंड मीका सिंह ने गिफ्ट की बुलेट बाइक, जानें तोहफा देने की खास वजह

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज कैट को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. खास बात यह है कि वेब सीरीज कैट पहली पंजाबी वेब सीरीज है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
रणदीप हुड्डा को बेस्ट फ्रेंड मीका सिंह ने गिफ्ट की बुलेट बाइक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज कैट को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. खास बात यह है कि वेब सीरीज कैट पहली पंजाबी वेब सीरीज है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया है. कैट को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस बीच रणदीप हुड्डा के बेस्ट फ्रेंड पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने उन्हें बेहद खास तोहफा किया है. उन्होंने अभिनेता को यह तोहफा वेब सीरीज कैट के लिए दिया है.

दरअसल मीका सिंह ने रणदीप हुड्डा को बुलेट बाइक तोहफे में दी है. उन्होंने यह बाइक पंजाबी वेब सीरीज करने के लिए रणबीर हुड्डा को दी है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो मीका सिंह और रणदीप हुड्डा का है. वीडियो में पंजाबी सिंगर अभिनेता को फौजी कलर की बुलेट बाइक तोहफे में देते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं मीका सिंह ने वेब सीरीज कैट की सफलता के लिए अपनी ओर से एक खास पार्टी भी रखी. इस पार्टी में उन्होंने रणदीप हुड्डा को बाइक तोहफे में दी.

Advertisement

बात करें वेब सीरीज कैट की तो इसमें रणदीप हुड्डा के साथ सुरेंद्र विक्की, हसलीन कौर और दक्ष अजीत सिंह सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. वेब सीरीज कैट 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. यह एक राजनीतिक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें रणदीप हुड्डा ने पुलिस के जासूस की भूमिका अदा की है. वेब सीरीज कैट में उनके किरदार गुरनाम को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस सीरीज का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ ने किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bomb Threat: CRPF Schools को Bomb से उड़ाने की धमकी के मेल को किया HOAX डिक्लेयर