Mickey 17 Trailer: हर दिन मरकर फिर जिंदा हो जाता है ये शख्स, इस फिल्म का ट्रेलर देख हिल जाएगा दिमाग

Mickey 17 Trailer: मिक्की 17 मूवी एडवर्ड एश्टन की नॉवल मिक्की 7 पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी में मूवी का सेंट्रल किरदार एक ऐसा शख्स है जिसे कई डेंजेरस टास्क निभाने होते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Mickey 17 Trailer: वॉर्नर ब्रदर्स की मच अवेटेड मूवी मिक्की 17 का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है. ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट बनाने के बाद Bong Joon ho ने इसी फिल्म पर काम शुरू किया था. ये एक साइंस फिक्शन मूवी बताई जा रही है. जिसमें रॉबर्ट पैटिनसन लीड रोल में होंगे. ये फिल्म 31 जनवरी 2025 को रिलीज होगी. आपको बता दें कि मिक्की 17 मूवी एडवर्ड एश्टन की नॉवेल मिक्की 7 पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी में मूवी का सेंट्रल किरदार एक ऐसा शख्स है जिसे कई डेंजरस टास्क निभाने होते हैं. इस बीच अगर वो मर भी जाता है तो नई बॉडी में रीजनरेट होता है और उसकी बहुत सी मेमोरीज भी उसके साथ होती हैं.

ऐसा है ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर एक जबरदस्त पंच लाइन के साथ शुरू होता है. ट्रेलर में सबसे पहली लाइन सुनाई देती है तुम्हें जानना अच्छा है, तुम्हें मौत मुबारक हो, कल मुलाकात होगी. इस लाइन से ही रॉबर्ट पैटिनसन के किरदार का काफी हद तक का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म में वो ऐसे लूप में फंसे हैं जो लाइफ और डेथ के बीच खूम रहा है. रॉबर्ट पैटिनसन का बार बार जिंदा होकर आना इस साइंस फिक्शन जेनर की मूवी में नया ट्विस्ट लाता है. साल 2022 में लिखी मिक्की 7 नॉवेल पर बेस्ड इस फिल्म में रॉबर्ट पैटिनसन के अलावा स्टीवन यून, नाओमी एकी, टॉनी कॉलटी और मार्क रफैलो भी इंपोर्टेंट रोल्स में दिखेंगे. ये फिल्म पहले 29 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिर फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. अब इस फिल्म को 31 जनवरी 2025 को थियेटर्स में देखा जा सकेगा.

बॉन्ग के फैन हैं रॉबर्ट पैटिनसन

रॉबर्ट पैटिनसन ने अप्रैल में ही इस प्रोजेक्ट को टीज करना शुरू कर दिया था. अप्रैल में हुए सिनेमा कॉन में सरप्राइज अपीयरेंस देकर उन्होंने इसकी शुरुआत की. साथ ही बॉन्ग जून हो के साथ काम करने पर खुशी भी जाहिर की. उन्होंने कहा था कि वो बॉन्ग जून हो के बड़े फैन हैं. रॉबर्ट पेटिनसन ने उन्हें अपना हीरो भी बताया था. पीपल्स मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बहुत सालों से वो बॉन्ग को अपना हीरो मानते हैं. रॉबर्ट पेटिनसन ने कहा कि ये स्क्रिप्ट उनके सामने एक चैलेंज के रूप में पेश की गई थी. उनसे कहा गया था कि स्क्रिप्ट पसंद आएगी लेकिन रोल इंपॉसिबल है. ये सुनकर वो इस कैरेक्टर को लेकर खासे एक्साइटेड थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8