Merry Christmas OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म, पढ़ें डिटेल्स

Merry Christmas OTT Release: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' रिलीज है. समीक्षकों ने फिल्म की तारीफ की है. साथ ही कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म
नई दिल्ली:

Merry Christmas OTT Release: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' रिलीज है. समीक्षकों ने फिल्म की तारीफ की है. साथ ही कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. हालांकि 'मैरी क्रिसमस' बॉक्स ऑफिस पर धीमी कमाई कर रही है. इस बीच फिल्म की ओटीटी रिलीज हो लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. यह पता चल गया है कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. आमतौर पर सिनेमाघरों के रिलीज होने के बाद फिल्म 40 से 50 दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं. ऐसे में 'मैरी क्रिसमस' अगले महीने यानी फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो श्रीराम राघवन के डायरेक्शन और कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति की पहली बार मिली तिकड़ी में बनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर खासा उम्मीद थी. लग रहा था कि जनता को फ्रेश जोड़ी पसंद आएगी और फिल्म पर पैसों की बारिश हो सकती है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. 

इस फिल्म की दूसरे दिन की शुरुआती आंकड़ों ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.55 करोड़ रुपए ही जुटा पाई और दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन सभी भाषाओं में 3.50 करोड़ की कमाई हासिल की है. 'मैरी क्रिसमस' के अलावा अगर 'भूत अंकल' को छोड़ दिया जाए तो कैटरीना कैफ की किसी फिल्म का हाल ऐसा नहीं रहा है.  इससे पहले रिलीज हुई कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही बंपर कमाई की थी. फिल्म की पहले दिन का कलेक्शन 44.50 करोड़ रुपए था. इससे पहले कैटरीना कैफ की फिल्म 'भूत अंकल' आई थी, जिसे दर्शकों से निराशा मिली थी. इस फिल्म ने पहले दिन मजह 2.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर पाई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च